मुरथल गैंगरेप : पीड़िता की मां ने कहा मेरी बेटी कई सालों से झूठा केस दर्ज करा रही है
मुरथल गैंगरेप : पीड़िता की मां ने कहा मेरी बेटी कई सालों से झूठा केस दर्ज करा रही है
Share:

सोनीपत : हरियाणा में जाट आंदोलन के दौरान हुए गैंगरेप मामले में एक महिला ने रविवार को केस दर्ज कराया औऱ अपने देवर समेत 8 लोगों पर आरोप लगाया। अब इस मामले में पीड़िता की मां का कहना है कि उनकी बेटी पिछले 16 सालों से ऐसा ही करती आ रही है।

वो पैसे औऱ जमीन के लिए बार-बार अपने ससुराल वालों पर झूठे केस दायर करती है। साथ ही गांव वालों ने भी महिला के आरोपों को खारिज किया है। लेकिन इसे और पुख्ता उसकी मां और बहन ने कर दिया। उन्होने कहा कि अब तो पुलिस भी इसका केस दर्ज नहीं करती है।

बता दें कि नरेला की रहने वाली एक महिला ने मुरथल गैंगरेप केस में पुलिस की स्पेशल टीम के सामने अपना बयान दर्ज कराया था, जिसमें उसने कहा था कि 22-23 फरवरी की रात को जब वो हरिद्वार से वापस आ रही थी, तो रास्ते में वैन खराब हो गई, जिसके बाद वो वैन में बैठकर आ रही थी।

तभी उसे आंदोलनकारियों ने जबरन उठा लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। मामले के सामने आने के बाद जठेड़ी गांव में एक पंचायत बिठाई गई, जिसमें ग्रामीणों ने महिला के आरोपों को नकार दिया। ग्रामीणों ने कहा कि 1999 के बाद से महिला ने कई बार दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया है।

यहां तक की महिला की मां ने भी पंचायत में कहा कि उसकी बेटी ने पहले भी इस तरह के आरोप लगाए हैं। उसकी वजह से उसकी छोटी बेटी की जिंदगी भी खराब हो गई। महिला के उसके पति के साथ भी पहले ही संबंध समाप्त हो चुके हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -