मुर्शिदाबाद हत्याकांडः हत्याकांड के खिलाफ स्थानीय लोगों ने निकाला कैंडल मार्च, टीएमसी एमएलए भी हुईं शामिल
मुर्शिदाबाद हत्याकांडः हत्याकांड के खिलाफ स्थानीय लोगों ने निकाला कैंडल मार्च, टीएमसी एमएलए भी हुईं शामिल
Share:

मुर्शिदाबाद: पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में एक शिक्षक के परिवार की हुई वीभत्स हत्या ने पुरे देश को हिला कर रख दिया। इस हत्याकांड में आरएसएस से संबंधित शिक्षक, उनकी पत्नी और बच्चे की नृशंस हत्या कर दी गई । इस मामले में न्याय की मांग को लेकर स्थानीय लोगों ने कैंडल लाइट मार्च निकाला। टीएमसी के विधायक श्योनी सिंहा रॉय भी मौजूद थीं। कई लोगों ने इस हत्‍या की सीबीआइ जांच की माग की है। इस हत्या पर पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि हमने राष्ट्रपति, केंद्रीय गृह मंत्री से समय मांगा है। समय मिलने पर प्रतिनिधिमंडल जाकर उन्हें बंगाल की स्थिति के बारे में बताएगा।

विजयादशमी के दिन घर में शिक्षक, उनकी गर्भवती पत्‍‌नी और आठ वर्षीय बेटे की धारदार हथियार से नृशंस हत्या कर दी गई। पुलिस ने घटनास्थल से हत्या में प्रयोग किए गए धारदार हथियार को बरामद किया। हत्या की वजह को लेकर पुलिस संशय में है। सूत्रों के मुताबिक मूल रूप से जिले के सागरदीघी निवासी बंधु प्रकाश पाल 17 नंबर साहापुर प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक थे। कहा जा रहा है कि शिक्षक बंधु प्रकाश पाल राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के सदस्य भी थे।

करीब पांच वर्षो से शिक्षक पत्‍‌नी ब्यूटी मंडल और आठ वर्षीय बेटे बंधु अंगन पाल के साथ जियागंज के लेबूतला में रह रहे थे। विजयादशमी की सुबह करीब दस बजे प्रकाश बाजार से लौटे थे। इसके बाद दोपहर करीब साढ़े ग्यारह बजे उनके घर से चीखने चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। इस पर आसपास के लोग शिक्षक के घर जा पहुंचे। आरोप है कि उस वक्त एक युवक को घर के अंदर से निकलकर भागते हुए देखा गया था। अभी तक घटना के पीछे के किसी ठोस वजह का पता नहीं चल पाया है।

उत्तर प्रदेश: घाघरा नदी में पलटी नाव, 18 यात्री थे सवार

उन्नाव रेप कांडः सीबीआई ने दायर की चार्जशीट, विधायक को बताया आपराधिक साजिश का आरोपी

अखिलेश यादव का योगी सरकार पर बड़ा हमला, लगाया यह गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -