एक पिता ने की बेटी की निर्मम हत्या, जाने पूरा मामला
एक पिता ने की बेटी की निर्मम हत्या, जाने पूरा मामला
Share:

मेरठ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में आये दिन कई घटनाओं को अंजाम दिया जाता है. वही इस बीच राज्य में मेरठ के दौराला थानाक्षेत्र के ग्राम मछरी में ऑनर किलिंग में किशोरी के मर्डर के पश्चात् पुलिस प्रशासन में हंगामा मचा हुआ है. पुलिस ने अपराधी पिता को हिरासत में ले लिया है. उसने पूछताछ में बताया कि कई बार समझाने के पश्चात् भी बेटी मान नहीं रही थी. वह हर बार घर से भाग जाती थी. गांव में हो रही बदनामी की वजह से उन्होंने गला दबाकर बेटी की हत्या कर दी. पुलिस ने पांच लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की है.

वही मछरी गांव में योगेश अपनी फैमिली के साथ रहता है. उसकी बेटी ज्योति (17) का ग्राम के एक व्यक्ति से प्रेम प्रसंग चल रहा था. वह व्यक्ति के साथ कई बार घर से भाग चुकी थी. इससे परिजन बेहद परेशान थे. ज्योति 20 जुलाई 2020 को दोबारा प्रेमी के साथ भाग गई थी. 5 जुलाई को पुलिस ने किशोरी तथा उसके प्रेमी को दिल्ली से पकड़ लिया था.

साथ ही न्यायालय में ज्योति ने बयान दिया था, कि वह व्यक्ति को नहीं जानती वह अकेली ही दिल्ली गई थी. तत्पश्चात, पुलिस ने व्यक्ति को छोड़ दिया था. पुलिस कस्टडी में पिता योगेश ने अपने बयान में बताया कि गांव में हो रही बदनामी के दौरान उन्होंने बृहस्पतिवार को बेटी ज्योति की गला दबाकर मर्डर कर दिया. इसके पश्चात् वे आनन फानन में लाश का अंत्येष्टि करने श्मशान घाट पहुंच गए. अंतिम संस्कार हो चुका था, किन्तु किसी की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. वहीं पुलिस ने योगेश के घर दबिश दी, तो मकान पर ताला लगा हुआ पाया गया, तथा अन्य परिजन भाग निकले. वहीं गांव में यह केस चर्चा का विषय बना हुआ है. वही अब पुरे मामले की जाँच की जा रही है.

सीएम शिवराज पर भ्रामक जानकारी शेयर करना पड़ा महंगा, डॉक्टर राजन हुआ गिरफ्तार

फ़्रांस-कनाडा-ऑस्ट्रेलिया से अमीर है भारत, देखिए 10 सबसे रईस देशों की सूची

जम्मू कश्मीर में कब शुरू होगी 4G इंटरनेट सेवा ? सुप्रीम कोर्ट ने प्रशासन को दिए ये निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -