कुएं मे मिली प्रेमिका संग शादीशुदा युवक की लाश, जांच मे जुटी पुलिस
कुएं मे मिली प्रेमिका संग शादीशुदा युवक की लाश, जांच मे जुटी पुलिस
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामलों ने सभी को हैरान कर दिया है. वहीं राजस्थान के झुंझुनूं में एक युवक व युवती के कुएं में शव मिले हैं जिसे देखने के बाद सभी हैरान है. इस मामले मे पुलिस की शुरुआती जांच मेंं यह मामला प्रेम प्रसंग व आत्महत्या का माना जा रहा है. वहीं जब इस मामले की जांच विस्तृत तरह से की जाएगी तो सब कुछ पता चल पाएगा. आपको बता दें कि घटना झुंझुनूं जिले के गुढ़ागौड़जी थाना इलाके के गांव सिगनौर के गोदारा का बास की है जहाँ मृतक प्रेमी जोड़े की शिनाख्त गोदारा का बास निवासी राजेश जाट व प्रियंका जाट के रूप में हुई है.

इस मामले मे मिली खबरों के अनुसार राजेश कुमार आरएसी की थर्ड बटालियन का जवान था और इन दिनों राजस्थान के श्रीगंगानगर में तैनात था. वहीं वह इन दिनों घर पर छुट्टी मनाने के लिए आया हुआ था. बीते मंगलवार शाम को वह किसी परिचित की शादी में कन्यादान लिखवाने के लिए घर से निकला था और देर रात तक नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी थी. वहीं बीते बुधवार सुबह पता चला कि गांव के खेत में बने कुएं के बाहर चप्पल पड़ी हैं, जिनके आधार कुएं में देखा तो दो शव पड़े थे. वहीं इस मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे थानाधिकारी अशोक चौधरी ने ग्रामीणों की मदद से शवों को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

खबरों के मुताबिक़ आरएसी के जवान राजेश कुमार की शादी 2011 में हुई और उसको एक बेटा भी है. वहीं राजेश के घर से कुछ दूर पर प्रियंका के घर हैं और दोनों के खेत भी पड़ोस पड़ोस मे है. दोनों की एक दूजे से लम्बे समय से जान-पहचान थी और इस मामले को प्रेम का बताया जा रहा है जिसकी जांच मे पुलिस जुट चुकी है.

शादी के एक महीने बाद ही पति ने पत्नी को दिया ऐसा तोहफा कि...

बस की चपेट में आने से चार साल के बच्चे की मौत, घटना के बाद जमकर हंगामा

इंदौर : बदमाशों ने बिल्डर पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -