हत्या या आत्महत्या ? गोली की आवाज़ आई और नीचे पड़ी मिली लाश, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
हत्या या आत्महत्या ? गोली की आवाज़ आई और नीचे पड़ी मिली लाश, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा इलाके में फिर शूटआउट का मामला सामने आया है. भाटपाड़ा नगरपालिका के वार्ड क्रमांक 35 के फिंगपाड़ा इलाके में रविवार (12 फ़रवरी) की दोपहर स्थानीय लोगों ने एक ईंट-भट्ठे की ओर से गोली चलने की आवाज सुनाई दी. गोली की आवाज सुनकर लोग उस तरफ भागे, तो देखा कि एम्ब्रोस ब्रिकयार्ड के बगल में खाली जगह पर एक युवक की लाश पड़ी है और उसके बगल में एक बन्दूक पड़ी है.

लोगों ने इसकी सूचना फ़ौरन भाटपाड़ा थाने को दी गई. पुलिस ने मौके पर जाकर शव को बरामद कर भाटपाड़ा अस्पताल पहुँचाया, जहां उसे चिकित्सकों ने मृत करार दिया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मृत युवक का नाम अरविंद प्रसाद (36) है. उसकी जेब से एक कागज और एक कारतूस बरामद हुआ है. हालांकि, कागज सुसाइड नोट है या कुछ और इस संबंध में पुलिस ने कुछ नहीं कहा है. मृतक युवक के पड़ोसियों ने बताया है कि उसका मेटियाबुर्ज इलाके में कपड़े का कारोबार था, उसका काम बीते तीन महीने से बंद था. इसीलिए युवक ने अपने आप को गोली मारकर आत्महत्या कर ली या किसी ने उसे ईंट-भट्ठे की खाली जगह पर ले जाकर उसका क़त्ल कर दिया. पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है. 

हालांकि स्थानीय लोगों का कहना ​​है कि युवक ने ख़ुदकुशी की है. उसने अपनी ही बन्दूक से खुद को गोली मार ली. स्थानीय लोगों का दावा है कि शव के बगल में जेब में रखा तमंचा और अतिरिक्त कारतूस इसके प्रमाण हैं. पुलिस इस बात की संभावना से इंकार नहीं कर रही है कि किसी ने उसे सरेआम लाकर गोली मार दी और फिर फरार हो गया. ऐसे में व्यापारिक दुश्मनी हत्या की वजह भी बन सकती है. हालांकि पुलिस का अनुमान है कि मृतक की जेब से बरामद कागज की अच्छी प्रकार जांच के बाद ही सुराग मिल सकता है.

बंगाल में TMC की महिला कार्यकर्ता की हत्या, खेत में पड़ा मिला लहूलुहान शव

दिल्ली में 16 वर्षीय किशोर के साथ कुकर्म, पड़ोस के 5 लड़कों ने की हैवानियत

गाजियाबाद में डॉक्टर की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -