संपत्ति के विवाद में लगाया पत्नी, बेटी को ठिकाने
संपत्ति के विवाद में लगाया पत्नी, बेटी को ठिकाने
Share:

कटनी :  पत्नी ने अपने नाम की संपत्ति को बेचने से इनकार कर दिया तो पति ने न केवल पत्नी को गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया वहीं उसने अपने बेटी को भी गोली मार दी। दोनों की मौत मौके पर ही हो गई थी। आरोपी ने अपनी पत्नी और बेटी के साथ बेटे को भी गोली मारकर हत्या करना चाही थी लेकिन चिकित्सकों ने उसे बचा लिया।

पिछले दिनों दो हत्या के मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। पहले जिस दो मौतों को आत्महत्या माना जा रहा था वहीं मामला हत्या का निकला है। पुलिस ने बताया कि आरोपी अरशद कुरैशी का लंबे समय से अपनी पत्नी शमा के साथ संपत्ति का विवाद चल रहा था। बताया गया है कि शमा के नाम की संपत्ति को अरशद बेचना चाहता था लेकिन इस बात से शमा ने जब साफ इनकार कर दिया तो अरशद ने उसे ठिकाने लगा दिया। अरशद ने न केवल शमा को सिर में गोली मारी बल्कि अपनी बेटी जिया और बेटे अर्श को भी गोली मार दी। अर्श तो बचा लिया गया लेकिन माॅं बेटी की मौत हो गई।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है कि शमा के सिर में दो गोलियां निकली है। हत्या के बाद अरशद ने अपने दोस्तों को यह सूचना दी थी कि उसकी पत्नी ने दोनों बच्चों को गोली मारकर खुद ने भी आत्महत्या कर ली है। पुलिस को जब जानकारी लगी तो उसने अरशद से पूछताछ की थी, लेकिन वह बार-बार अपना बयान बदलता रहा तो पुलिस का शक उस पर पक्का हो गया था।

तीसरी क्लास का बच्चा दोस्त की हत्या करने...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -