वीडियो गेम का ऐसा जूनून कि, कर डाली माँ की हत्या
वीडियो गेम का ऐसा जूनून कि, कर डाली माँ की हत्या
Share:

कैलिफोर्निया : 'पूत कपूत सुने हैं लेकिन माता नहीं कुमाता' इस कहावत को चरितार्थ करते हुए कैलिफोर्निया के शख्स ने अपनी ही माँ की जान ले ली. सेरिस पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि 28 साल के मैथ्यू निकोलसन ने अपनी माँ की गोली मारकर हत्या कर दी. जानकारी में पता चला कि मैथ्यू अपने परिवार के साथ कैलिफोर्निया में रहता था. उसे वीडियो गेम खेलने की लत थी और वह अपने रूम में बैठकर गेम खेल रहा था.

वहीँ इस शख्स की माँ लीडिया दूसरों में हमेशा अच्छे देखा करती थी. हत्यारे की बहन ने जानकारी देते हुए कहा कि इससे 6 महीने पहले भी पुलिस मैथ्यू को समझने उसके घर आये थे क्योंकि मैथ्यू का अपने माता-पिता से विवाद हो गया था. वहीँ पुलिस से मिली जानकारी में पता चला कि रात में मैथ्यू अपने कमरे में वीडियो गेम खेल रहा था और किसी चीज़ से परेशान हो कर चिल्लाने लगा. उसकी आवाज सुन उसकी माँ उसके कमरे में पहुंची तो मैथ्यू उन पर भड़क गया. माँ से झगड़ते हुए मैथ्यू ने अपना मोबाइल फ़ोन भी तोड़ दिया, और इसका आरोप भी माँ पर मढ़ दिया. इतना ही नहीं मैथ्यू ने अपने पिता को जान से मारने की भी धमकी दी.

इतना सब होने के बाद भी मैथ्यू का गुस्सा शांत नहीं हुआ और उसने घर में रखी बन्दूक उठा ली. और मेरा फ़ोन टूट गया यह कहते हुए अपनी माँ को डराने की कोशिस करने लगा. उसने बन्दूक से फायर किया और पहली गोली पंखे में लगी जबकि दूसरी गोली उसकी माँ लीडिया के सर में लगी जिससे लीडिया की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद मैथ्यू अपने पिता को भी मारने की कोशिस करने लगा लेकिन बन्दूक जाम हो जाने कारण उसका प्रयास सफल नहीं हो सका. इसके बाद मैथ्यू फरार हो गया. पुलिस मैथ्यू की तलाश कर रही है.

पुर्तगाल : हीटर बॉयलर फटने से लगी आग, 8 की मौत

मिसाइल हमले की चेतावनी सन्देश से हवाई में हड़कंप

कनाडा के टोरंटो में लड़की का हिजाब काटने की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -