पत्रकार गौरी लंकेश के हत्यारों का मिला सुराग
पत्रकार गौरी लंकेश के हत्यारों का मिला सुराग
Share:

बेंगलुरु। वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या को लेकर महत्वपूर्ण जानकारी सामने आई है। इस मामले में सरकार ने दावा किया है कि, वह जल्द ही हत्यारों को पकड़ लेगी। कर्नाटक के गृहमंत्री रामलिंगा रेड्डी ने जानकारी देते हुए कहा कि, विशेष जांच दल हत्या के मामले की जांच में जुटा है। जांच टीम को हत्यारों के बारे में सुराग मिले हैं, इसे लेकर कुछ भी नहीं कहा जा सका है।

गृहमंत्री रेड्डी ने कहा है कि, यह जानकारी मिल गई है कि, गौरी लंकेश की हत्या किसने की है। उन्होंने जांच के लिए एसआईटी को धन्यवाद दिया है। उन्होंने प्रेस क्लब बेंगलुरू की ओर से आयोजित किए गए प्रेस से मिलिए कार्यक्रम में कहा कि, कुछ ही दिनों में हम गौर लंकेश के हत्यारों को पकड़ लेंगे। रामलिंगा रेड्डी ने दावा किया और कहा कि, कन्नड़ पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या की जांच की जा रही है।

यह जांच एसआईटी द्वारा की जा रही है। एसआईटी को कई महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। कर्नाटक के गृहमंत्री ने 9 सितंबर को भी दावा किया था कि, हत्यारों को जल्द पकड़ा जाएगा। गौरतलब है कि सरकार ने हत्यारों को लेकर जानकारी देने वालों को 10 लाख रूपए का ईनाम देने की घोषणा की थी।

छह सितंबर को वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की बेंगलुरू में गोली मारकर हत्या कर दी गई। राज राजेश्वरी इलाके में उनके आवास के प्रवेश द्वार पर अज्ञात हमलावरों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। वे गौरी लंकेश पत्रिका की संपादक थीं और अन्य कन्नड़ पत्रों का संपादन भी किया करती थीं। उन्होंने अपनी जान खतरे में होने की आशंका जताई थी।

गौरी लंकेश के हत्यारों को लेकर जारी हुए स्कैच

प्रद्युम्न हत्याकांड- सीबीआई जाँच में बढ़ सकती है आरोपी की संख्या

उम्रकैद काट रहे प्रेमीजोड़े को मिली ज़मानत

क्राइम सीन ने दिलाई सीबीआई को सफलता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -