पत्नी ने गरबा किया तो पति ने ले ली ससुर की जान
पत्नी ने गरबा किया तो पति ने ले ली ससुर की जान
Share:

ग्वालियर : नवरात्री के पावन पर्व पर कई लडकिया और महिला गरबा करके माँ अम्बे की आराधना करती है। देशभर में गरबाउत्सव के लिए बड़े बड़े आयोजन किए जाते है। लेकिन मातारानी की आराधना के लिए किया जाने वाला यह गरबा एक शख्स की मौत की वजह बन गया। हैरान कर देने वाला यह मामला देश की ह्रदयनगरी मध्यप्रदेश के ग्वालियर का है। यहां एक कलियुगी पति अपनी पत्नी के गरबा खेलने से इतना नाराज़ हुआ कि उसने अपने चाचा ससुर को ही मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस ने इस मामले में आरोपी पति को गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे पंहुचा दिया है। बातया जा रहा है कि आरोपी विक्की गुजराती की पत्नी गरबा खेलना चाहती थी लेकिन विक्की को यह मंजूर नही था। जब पत्नी ने अपने पति की मर्जी के खिलाफ जाकर गरबे में हिस्सा लिया तो यह विक्की को नागवार गुजरा। इसी बात को लेकर उसने घर में विवाद करना शुरू कर दिया। देखते ही देखते विवाद इतना बड़ा कि आरोपी ने अपनी पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया।

बेटी पर हमला होते देख जब आरोपी के ससुराल वाले बिच बचाव करने आए तो विक्की ने अपने चाचा ससुर को चाकू मार दिया। इस घटना में गंभीर रूप से घायल आरोपी के चाचा ससुर की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। घटना से इलाके में हडकंप मच गया। घटना की सुचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही इस मामले में पुलिस ने महज 24 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -