इंटर का फार्म भरने गई थी दलित छात्रा, हुई हत्या

लखीमपुर खीरी: हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह सभी को हैरान कर गया है. यह मामला यूपी के लखीमपुर से सामने आया है. जहाँ बोर्ड परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन करने गई इंटर की छात्रा की लाश आज यानी मंगलवार को मिली है. छात्रा की लाश आज सुबह गांव के बाहर तालाब के पास प्राप्त हुई है.

इस दौरान देखा गया है कि छात्रा के कपड़े फटे हुए हैं और उसके गले पर चाकू से रेते जाने के निशान भी मिले हैं. जी दरअसल आशंका जताई जा रही है कि छात्रा की रेप के बाद गला काट कर हत्या कर दी गई है. आप सभी को बता दें कि इस पूरे मामले के बारे में जानकारी हाल ही में सामने आई है. जी दरअसल इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार नीमगांव का थाना क्षेत्र के गांव की छात्रा एक दिन पहले ऑनलाइन फॉर्म भरने के लिए नीमगांव गई थी. उसी दौरान से वह गायब हो गई थी. उसके बाद उसके घरवालों ने आसपास तलाश की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला.

वहीं आज यानी मंगलवार की सुबह एक गांव के बाहर तालाब के पास उसकी लाश मिल गई है. इस दौरान छात्रा के कपड़े फटे हुए मिले हैं और उसके गले पर गहरा निशान दिखाई दिया है. अब यह आशंका जताई गई है कि छात्रा की रेप के बाद निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई. इस घटना की सूचना जैसे ही एडिशनल एसपी अरुण कुमार सिंह को मिली वह तुरंत पहुंचे हैं. वहीं बताया जा रहा है खीरी जिले में दलित छात्रा के साथ रेप के बाद हत्या का यह 15 दिनों में दूसरा मामला सामने आया है.

प्रेमी से बेटी ने करवा दी पिता की हत्या और फिर माँ पर...

गैंगस्टर के हौसले बढ़े, ASI पर की गोलियों की बौछार

6 माह के बेटे के सिर पर बन्दूक अड़ाकर माँ के साथ सामूहिक दुष्कर्म

Most Popular

- Sponsored Advert -