अफ़ग़ानिस्तान: महिला पत्रकार की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या, आतंकियों पर शक
अफ़ग़ानिस्तान: महिला पत्रकार की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या, आतंकियों पर शक
Share:

काबुल: अफगानिस्तान में पूर्व महिला पत्रकार मीना मंगल की काबुल में दिन दहाड़े गोली मार दी गई है, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. उन्हें पिछले कुछ दिनों से जान से मार डालने की धमकियां मिल रही थी. जिसका उल्लेख उन्होंने सोशल मीडिया पर किया था.  बताया जा रहा है कि मीना मंगल अफगान के एक संसद के लिए कार्य करती थीं. वो यहां सांस्कृतिक सलाहकार के पद पर थीं. इसके पहले वो अफगानिस्तान के कई बड़े न्यूज़ चैनल में शो होस्ट कर चुकी थीं. 

अफगानिस्तान के आंतरिक मंत्रालय की प्रवक्ता नसरत रहीमी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि मीना मंगल की काबुल में दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस हत्या के किसका हाथ है इस बात की जांच की जा रही है.  हालांकि, अब तक मीना की हत्या जिम्मेदारी किसी आतंकी संगठन ने नहीं ली है और ये भी नहीं पता चल पाया है कि उन पर हमला किस कारण किया गया. कहा जा रहा है कि किसी आतंकवादी संगठन ने उन पर हमला किया है.
 
वहीं, मीना मंगल की मां ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा करते हुए मीना की हत्या के पीछे कुछ लोगों को जिम्मेदार ठहराया है. उनका आरोप है कि मीना का अपहरण किया गया था फिर उन्हें गोली मार दी गई. आपको बता दें कि मीना अफगानिस्तान के टोलो टीवी, शमशाद टीवी में भी शो होस्ट कर चुकी हैं. इसके अलावा वो महिलाओं के अधिकार, शिक्षा जैसे मसलों पर भी सक्रियता से काम कर रहीं थी. 

ट्रेड वॉर: बिना नतीजे के ख़त्म हुई दो दिनी बैठक, पर चीन को अब भी अमेरिका से उम्मीद

जब तक आतंकवाद को कुचल ना दूँ, ना इस्तीफा दूंगा और ना ही चैन से बैठूंगा- राष्ट्रपति सिरिसेना

ईरान के साथ अमेरिका सख्त, तैनात किया खतरनाक पैट्रियट मिसाइल सिस्टम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -