नमाज़ पढ़ रहे 62 वर्षीय बुजर्ग की गला काटकर हत्या, बचाने आए शख्स को भी आरोपी ने मारा चाकू
नमाज़ पढ़ रहे 62 वर्षीय बुजर्ग की गला काटकर हत्या, बचाने आए शख्स को भी आरोपी ने मारा चाकू
Share:

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में मस्जिद में नमाज़ पढ़ रहे एक बुजुर्ग की गला रेत कर हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।  वहीं बुजुर्ग को बचाने आए हाफिज पर भी आरोपी ने हमला कर दिया. इस हमले में बुजुर्ग की तो मौके पर ही मौत हो गई, जबकि हाफिज जख्मी हो गए. पुलिस ने आरोपी  को गिरफ्तार कर मामले की तफ्तीश में जुट गई है. 

रामपुर जिले के अजीमनगर इलाके के नगलिया आकिल गांव स्थित मस्जिद में 62 साल के सगीर अहमद नमाज पढ़ रहे थे. इस दौरान जलिस नाम के आरोपी ने उनके गर्दन पर चाकू से वार कर दिया. वहां मौजूद हफीज जब सगीर को बचाने पहुंचे, तो इनपर भी जलिस ने हमला कर लिया. जिससे हाफिज शम शुद्दीन जख्मी हो गए. इसके बाद आरोपी मस्जिद से भागने की कोशिश कर रहा था, तभी ग्रामीणों ने उसे दबोच लिया.  पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गांव की मस्जिद में नामाज पढने को लेकर सगीर अहमद और जलिस के बीच विवाद चल रहा था. गुरुवार सुबह लगभग साढ़े सात बजे सगीर मस्जिद में नमाज़ पढ़ रहे थे, तभी जलीस वहां पहुंचा और सगीर को फर्श पर गिरा दिया. इसके बाद उनकी गर्दन काट दी. जिसके कुछ मिनट बाद वृद्ध की मौत हो गई.

वारदात को अंजाम देने के बाद भाग रहे जलीस को ग्रामीणों ने पकड़ लिया, इसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच गई. आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

ऑटो में किया महिला का किडनैप, फिर बंधक बनाकर किया सामूहिक दुष्कर्म

हादसे के बाद घटना स्थल से भागा कार ड्राइवर

इंस्टाग्राम पर दोस्ती करने के बाद लगाई ड्रग्स की लत, फिर कर डाला ये काम

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -