ओडिशा के मंदिर में युवक की हत्या, आरोपी पुजारी गिरफ्तार
ओडिशा के मंदिर में युवक की हत्या, आरोपी पुजारी गिरफ्तार
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा में कोरोना वायरस महामारी के बीच एक हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है. कटक जिले के नरसिंहपुर में एक मंदिर के पुजारी ने एक युवक को मारकर देवी मां को इसलिए चढ़ा दिया कि इससे कोरोना संकट ख़त्म हो जाएगा. बुधवार रात नरसिंहपुर के अंतर्गत आने वाले बंधहुडा गांव में ब्राह्मणी देवी मंदिर परिसर के अंदर से एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ.

स्थानीय पुलिस ने हत्या में शामिल हथियार को बरामद कर लिया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है. पुजारी ने अपना अपराध भी स्वीकार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जांच आरंभ कर दी है. आरोपी का नाम संसारी ओझा है और आयु 72 वर्ष है. एसपी कटक राधा विनोद ने इस मामले पर कहा है कि पुरानी प्रतिद्वंद्विता के चलते यह घटना हुई है. हमने शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है. मामले की जांच जारी है.

मृतक की शिनाख्त सरोज कुमार प्रधान के रूप में हुई है. आरोपी के अनुसार मंदिर में बलि को लेकर मृतक के साथ उसकी बहस हुई. जब हालात बिगड़ गए तो आरोपी ने सरोज कुमार को मौके पर ही मार डाला. आरोपी ने पूछताछ में कहा कि उसे सपने में भगवान से आदेश मिला था कि यदि नरबलि दी जाए तो कोरोना वायरस संकट ख़त्म हो जाएगा. पुलिस अधिकारियों का दावा है कि अरोपी और मृतक प्रधान के बीच पिछले लंबे समय से आम के बागीचे को लेकर पुरानी रंजिश चलती आ रही है.

पिता ने बेटी को मारकर घर में पटक दिया शव, खा गए चूहे

खाली खेत में मिला लड़की का जलता हुआ शव, जांच में जुटी पुलिस

नदी पर पानी पीने गई महिला का आधा हाथ चबा गया मगरमच्छ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -