अमरुद तोड़ने को लेकर हुआ विवाद, दो लोगों ने शख्स को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट
अमरुद तोड़ने को लेकर हुआ विवाद, दो लोगों ने शख्स को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट
Share:

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में पेड़ से अमरूद तोड़ने पर एक युवक की पीट-पीटकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. दरअसल, यहां अमरूद तोड़ने के विवाद में दो युवकों ने एक शख्स को जमकर पीटा. मारपीट में बुरी तरह जख्मी हुए युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. आरोपी युवक के पड़ोसी बताए जा रहे है. पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर लिया है.

यह सनसनीखेज मामला थाना अजीम नगर इलाके के शेखुपुरा गांव का है. मृतक का नाम महफूज बताया जा रहा है. महफूज के पिता महमूद ने बताया कि आरोपी जबरदस्ती उसके घर में घुस आए थे. महफूज के घर पहुंचने पर आरोपियों ने उसे पीटना शुरू कर दिया. मारपीट में महफूज बुरी तरह जख्मी हो गया. उपचार के लिए उसे तत्काल अस्ताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई. परिजनों ने महफूज की हत्या का आरोप शाकिर और दानिश नाम के युवकों पर लगाया है.

वहीं, क्षेत्राधिकारी धर्म सिंह मार्छाल ने बताया कि महमूद अली के पड़ोसी उसके घर पर अमरूद तोड़ने के लिए पहुंचे थे, महमूद के बेटे महफूज ने पड़ोसियों को अमरूद तोड़ने से मना कर दिया. इस दौरान दोनों तरफ से जमकर बहस भी हुई. गाली-गलौज के बाद पड़ोसियों ने महफूज की जमकर धुनाई की, जिससे उसकी मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पंहुचा दिया है. फिलहाल दोनों आरोपी फरार चल रहे हैं.

घर से स्कूल जाने के लिए रवाना हुईं 4 छात्राएं, तीन दिन से हैं लापता, खोजबीन में जुटी पुलिस

5 साल बाद टीवी पर होगी इस मशहूर स्टार की वापसी, नजर आएगा अलग अंदाज

'अबू बकर' ने 'बाबू' बनकर विधवा महिला से बनाए शारीरिक संबंध, बेटी पैदा हुई तो हो गया फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -