'तेरी पत्नी की लाश प्लॉट पर पड़ी है..', हत्या करने के बाद कातिल ने खुद पति को किया फोन
'तेरी पत्नी की लाश प्लॉट पर पड़ी है..', हत्या करने के बाद कातिल ने खुद पति को किया फोन
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के सिरसा से नाज़ायज़ संबंधों को लेकर हत्या का मामला प्रकाश में आया है। जहां पर 28 वर्षीय महिला को पहले किडनैप किया गया, फिर उसकी हत्या कर लाश को खाली प्लॉट में फेंक दिया। इस वारदात को अंजाम देने वाले शख्स ने खुद ही मृतक महिला के पति को फोन करते हुए इसकी सूचना दी। जिसे सुनकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। सूचना मिलते ही डायल 112 पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। मृतक महिला के परिजनों ने नागरिक अस्पताल में जमकर हंगामा किया और आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। 

इस मामले में मृतक महिला के पति जॉनी ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसके घर के पास दुकान चलाने वाले पंकज ने उसकी पत्नी का कत्ल किया है। जॉनी ने पुलिस को बताया कि पंकज ने हत्या के बाद फोन करते हुए कहा कि उसकी पत्नी की लाश प्लॉट में पड़ी है, जिसके बाद वह मौके पर पहुंचा तो पत्नी का शव मिला। जॉनी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी पत्नी पूनम रविवार शाम से ही लापता थी। मृतक महिला और आरोपी के बीच कथित नाज़ायज़ संबंध की बात सामने आई है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी पंकज रविवार रात महिला को अपने साथ ले गया था और गला रेत कर उसे मार डाला। मृतका तीन बच्चों की मां थी। वहीं, महिला की हत्या की सूचना मिलने के बाद आसापस के लोग मौके पर जमा हो गए। DSP आर्यन चौधरी ने कहा कि जेजे कॉलोनी में 28 वर्षीया पूनम का शव मिला है। मृतक महिला के पति जोनी की शिकायत के आधार पर आरोपी पंकज के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।  साथ ही आरोपी की तलाश भी शुरू कर दी है। उसे जल्द ही अरेस्ट कर लिया जाएगा। 

'मुझसे शादी करो, वरना चेहरा ख़राब कर दूंगा..', सिरफिरे आशिक ने लड़की पर डाला तेज़ाब

रैगिंग से तंग आकर कॉलेज के छात्र ने की ख़ुदकुशी, पुलिस बता रही 'प्रेम प्रसंग' का मामला

3 साल की पोती के बगल में सोया था दादा, 3 दिन बाद पकड़ ले गई पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -