नीलगाय का शिकार करने से रोका तो दबंगों ने कर दी किसान की हत्या
नीलगाय का शिकार करने से रोका तो दबंगों ने कर दी किसान की हत्या
Share:

मुंगेर: बिहार के मुंगेर के बहियार में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें दबंगों ने मवेशी चरवाहा किसान को मार डाला क्योंकि उसने नीलगाय का शिकार करने से रोक दिया था. दबंगों ने किसान पर गोली चलाई जिससे उसकी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद दबंग अपने साथियों के साथ भाग निकले. जानकारी के मुताबिक, मृतक मवेशी चरवाहा किसान खगड़िया जिले के भूरिया फतेहपुर का निवासी था. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

बता दें कि मुफसिल थाना क्षेत्र के तारापुर बहियार में विजय यादव अपने छोटे भाई मंटू यादव संग रहते थे और दो दर्जन मवेशी को पालते थे. तारापुर बहियार में नीलगाय के आंतक से परेशान बरदह गांव की कुछ दबंग लोग हथियार के साथ नील गाय का शिकार करने के लिए बहियार पहुंच गए. दबंगों को हथियार के साथ देख मृतक विजय यादव ने कहा कि, 'यदि यह लोग नीलगाय को गोली मारेंगे, तो हमारे भी जानवरों को भी गोली लग सकती है'.

विजय यादव की बात सुनकर दंबग तैश में आ गए और विजय यादव पर गोली चला दी, जहां गोली उनके चेहरे में जा लगी और मौके पर ही उनकी मौत हो गई. वहीं, मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि जब  घटना की जानकरी मिली तब वह मौके पर पहुंचे. उन्हें गांव के लोगों से पता चला कि कुछ दंबगों ने किसान को घेर कर मार दिया है. घटना के बाद परिवार में मातम पसर गया है.

गंडक नदी में तैरता मिला 5 दिन से लापता युवक का शव, इलाके में मचा हड़कंप

CRPF जवान ने गोली मारकर की अपने ही साथी की हत्या, दूसरे को किया घायल

प्रेमी से मिलने गई थी महिला, 6 साल की बेटी के सामने मिली मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -