इलाहाबाद में संपति विवाद में दंपत्ति को मारा
इलाहाबाद में संपति विवाद में दंपत्ति को मारा
Share:

उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद से एक सनसनीखेज घटना सामने आ रही है. यहाँ पर एक परिवार में संपति विवाद पति पत्नी को धारदार हथियार सेमार कर मौत के घाट उतार दिया. मामला इलाहाबाद के थरवई थाना क्षेत्र के पडिला  गांव का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक प्रापर्टी विवाद में घर के बाहर सो रहे दम्पति पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया गया था.

घटना बीती देर रात की बताई जा रही है जब पति पत्नी घर के बाहर सो रहे थे, तभी दोनों पर धारदार हथियार से हमला किया गया. जिसके बाद ग्रामीणों ने दोनों को अस्पताल भिजवाया गया जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. विजय भारतीय (50 वर्ष) और पत्नी उषा (47) मूल रूप से तुलापुर सिकन्दरा थाना बहरिया के निवासी थे. 

विजय पत्नी के साथ बीते 20 वर्ष से ससुराल में रह रहे थे. इनके तीन बेटियां व एक बेटा है. घटना के समय बेटियां व बेटा घर के अंदर सो रहे थे. पुलिस ने इनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया है. इस घटना में अस्पताल में इलाज के दौरान दंपत्ति की मौत हो गई.   मामले में रिश्तेदारों की सुचना पर पुलिस ने एक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है बाकी अन्य फरार है. परिवार के लोग तथा रिश्तेदार भी इस घटना से काफी भयभीत हैं.

बिहार ने दो संदिग्ध विदेशी बिना पासपोर्ट के पकड़ाए

बाप ने बेटी को मार कर आँगन में दफनाया

बुराड़ी डेथ: 'पुलिस को मोक्ष दिलाने वाले बाबा की तलाश'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -