प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की ईंट-पत्थरों से मार-मारकर हत्या, कातिलों ने घर भी जला डाला
प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की ईंट-पत्थरों से मार-मारकर हत्या, कातिलों ने घर भी जला डाला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. थरवई थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले खेवराजपुर गांव में एक ही परिवार के 5 लोगों का क़त्ल कर दिया गया है. यही नहीं, वारदात के बाद आरोपियों ने घर में आग लगा दी. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. शुरुआती जानकारी के अनुसार, ईंट-पत्थर से मार-मारकर बेरहमी से परिवार के लोगों की हत्या की गई है. 

पुलिस को प्रदीप कुमार यादव ने घटना की जानकारी दी है. प्रदीप ने पुलिस को बताया है कि उनके भाई और भाभी को किसी ने मार डाला है. इसके साथ ही परिवार के तीन अन्य लोगों की भी हत्या कर दी गई है. सामूहिक हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. वहीं, ADG प्रयागराज जोन प्रेम प्रकाश ने बताया कि प्रारंभिक जांच से लग रहा है कि लूट के इरादे से आए बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है. आशंका है कि उन्होंने सुबूत मिटाने के इरादे से घर में आग लगा दी. हालांकि बारीकी से जांच की जा रही है. मौके पर फॉरेंसिक और डॉग स्क्वाड की टीम छानबीन कर रही है.

बता दें कि आज से ठीक 7 दिन पहले यानी पिछले शनिवार को भी प्रयागराज में इसी प्रकार की वारदात हुई थी. जिसमें 5 लोगों का क़त्ल कर दिया गया था. बता दें कि खागलपुर गांव में भी एक ही परिवार के 5 लोगों को गला काटकर मार डाला गया था. मरने वालों में पति-पत्नी और उनके तीन बच्चे शामिल थे. पुलिस के अनुसार, पत्नी और तीन बच्चों के शव बेड पर पड़े हुए पाए गए थे. उनकी गला काटकर हत्या की गई थी. पति का शव बाथरूम में फंदे से लटका मिला था. पुलिस इस मामले की हर एंगल से तफ्तीश कर रही है. पुलिस ने बताया कि 42 वर्षीय मृतक राहुल तिवारी अपनी 38 वर्षीय पत्नी प्रीती और तीन बेटियों माही, पीहू और पोहू के साथ खागलपुर में किराए के मकान में रह रहा था. मूल रूप से यह परिवार कौशांबी का रहने वाला था.

संयुक्त राष्ट्र के अधिकार कार्यालय ने यूक्रेन में युद्ध अपराधों के सबूतों का निरिक्षण किया

हथकड़ी में से हाथ निकालकर फरार हो गया बदमाश, देखती रह गई पुलिस

हर्ष फायरिंग में युवक की मौत, पिस्तौल लोड करते समय अचानक चल गई गोली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -