5 वर्ष से कम उम्र के 3 बच्चों का हुआ कत्ल, शक के गहरे में आई माँ
5 वर्ष से कम उम्र के 3 बच्चों का हुआ कत्ल, शक के गहरे में आई माँ
Share:

अमेरिका के लॉस एंजिलिस के एक अपार्टमेंट में 5 वर्ष से छोटे 3 बच्चों के मृत पाए जाने के केस में उनकी मां को हिरासत में लिया जा चुका है। पुलिस ने इस मामले की सूचना देते हुए कहा कि लिलियाना कारिलो (30) को लॉस एंजिलिस के उत्तर में तकरीबन 322 किलोमीटर दूर तुलारे काउंटी में शनिवार सुबह हिरासत में लिया गया है। लॉस एंजिलिस के पुलिस लेफ्टिनेंट राउल जोवेल ने कहा कि बच्चों की दादी जब अपने कार्य से घर लौटी, तो उन्होंने अपार्टमेंट में बच्चों के शव देखे, जबकि बच्चों की मां लापता थी

लॉस एंजिलिस पुलिस विभाग ने ट्वीट किया कि बच्चे 5 वर्ष से कम के प्रतीत होते हैं। एक पुलिस प्रवक्ता ने शुरुआत में कहा था कि बच्चों की आयु 3 वर्ष से भी कम लगती है। पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच रिपोर्ट के अनुसार, बच्चों की मौत चाकू से हमला किए जाने की वजह से हुई, लेकिन इस संबंध में अभी कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। जोवेल ने कहा कि जांचकर्ता यह पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं कि बच्चों का क़त्ल क्यों किया गया।

उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग को सूचना मिली थी कि कारिलो अपनी कार से जा रहा थी और उसका बेकर्सफील्ड क्षेत्र में किसी से झगड़ा हुआ। उसने अपनी कार छोड़ दी तथा किसी और की कार छीनने के उपरांत उसमें सवार होकर चली गई। कारिलो को बेकर्सफील्ड से तकरीबन 160 किलोमीटर उत्तर में तुलारे काउंटी के पोंडेरोसा क्षेत्र में हिरासत में लिया गया। जोवेल ने कहा कि मामले में फिलहाल यह महिला संदिग्ध है, लेकिन अन्य लोगों की संलिप्तता की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता।

बढ़ रही है कोरोना खुराकों की किल्लत, जयपुर में 2 घंटे में खत्म हुई कोरोना वैक्सीन

राहुल द्रविड के बाद दीपिका पादुकोण ने शेयर की ऐसी पोस्ट की फैंस ने कहा- हमें इस गुंडी से प्यार है...

दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच संक्रमण दर 10 फीसदी के पार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -