अपहरण के बाद TMC नेता के 10 वर्षीय बच्चे का क़त्ल, मांगी थी 50 लाख की फिरौती
अपहरण के बाद TMC नेता के 10 वर्षीय बच्चे का क़त्ल, मांगी थी 50 लाख की फिरौती
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में अपराधियों ने एक तृणमूल कांग्रेस (TMC) नेता के 10 वर्षीय बच्चे की किडनैप कर हत्या कर दी है. मालदा पुलिस ने कहा कि बदमाशों ने 3 दिन पहले बच्चे का अपहरण कर लिया था और TMC नेता से 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी. बुधवार को बच्चे का शव उसके घर से 2 किलोमीटर दूर एक खेत से बरामद हुआ.

पुलिस के अनुसार, अपहृत बच्चे का नाम उमर फारूक है और वह चौथी क्लास का स्टूडेंट है. बच्चे की लाश मिलने के बाद जिले के मोटबारी पुलिस स्टेश के अमलीताला गांव में तनाव उत्पन्न हो गया. पुलिस ने इस मामले में 18 वर्षीय रशीदुल शेख और 19 वर्षीय रमजान शेख  नाम के दो युवकों को गिरफ्तार किया है. दोनों गिरफ्तार व्यक्ति मृत बच्चे के चचेरे भाई हैं. पुलिस का दावा है कि ये घटना पुराने पारिवारिक विवाद से जुड़ा हुआ है. फारूक इलाके के पंचायत सदस्य आएशा बीबी का बेटा था. रविवार की रात को बच्चे को उसके घर के सामने से बदमाशों ने अगवा कर लिया था. वारदात के दौरान 10 वर्षीय फारूक अपने दोस्तों से बात कर रहा था.

इसके फ़ौरन बाद बच्चे के पिता हफीजुल इस्लाम को एक कॉल आया और उससे 50 लाख की फिरौती मांगी गई. पुलिस का दावा है कि इस मामले की शिकायत मिलते ही वो फ़ौरन हरकत में आ गई और बच्चे की बरामदगी के लिए प्रयास करने लगी. इस बीच साइबर क्राइम यूनिट मोबाइल फोन कॉल के माध्यम से आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही थी.

भाजपा विधायक योगेश धामा ने लिया गुंडों को सुरक्षा दिलवाने का जिम्मा

उत्तर प्रदेश में भाजपा नेता के मर्डर केस में दो आरोपी हुए गिरफ्तार

घर में सो रहे युवक पर बदमाशों ने किया हमला, हालत नाज़ुक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -