एक महिला के लिए आपस में भिड़े दो युवक, एक की मौत
एक महिला के लिए आपस में भिड़े दो युवक, एक की मौत
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा से सामने आया है. इस मामले में इलाके में एक महिला को लेकर दो युवकों के बीच हुए विवाद में एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर दूसरे युवक पर तलवार व चाकू से हमला कर दिया और उसके बाद उसे मौत के घाट उतार दिया. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक युवक को बचाने आए उसके साथियों के साथ मारपीट कर आरोपी फरार हो गए और जांच में यह पता चला कि महिला ने ही मारे गए युवक को फोन कर अपने घर बुलाया था. इस मामले में दूसरा युवक अपने साथियों के साथ उसका इंतजार कर रहा था और पुलिस ने मृतक युवक के भाई की शिकायत पर महिला समेत चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है.

इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो चौकाने वाले रहे हैं. फिलहाल इस मामले में यह बताया जा रहा है कि महिला भी क्षेत्र में मादक पदार्थो की तस्करी कर उसे बेचने का काम करती है और वह एक बार जेल भी जा चुकी है.

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि राकेश सेक्टर-10 जेजे कॉलोनी में रहता है और उसने बताया है कि बीते बुधवार की रात 8.30 बजे मूल रूप से समस्तीपुर बिहार निवासी सेक्टर-9 में रहने वाली शहनाज ने उसके भाई उमेश को बुलाया था, जो कि कैब चलाता था और उमेश अपने चार दोस्त अजित, अकिंत, रिंकू व संतोष को लेकर शहनाज के घर गया. वहीं उसने देखा कि अफताब, भाई सिंकन्दर और शाबिर थे और इसके जाते ही अफताब व उसके साथियों ने उमेश पर तलवार और चाकू से हमला कर दिया और अस्पताल में उसकी मौत हो गई.

राजस्थान में सैलानियों की संख्या में आई कमी, ये है वजह

बिहार: अपराधियों ने अधेड़ व्यक्ति पर बरसाई अंधाधुंध गोलियां, मौत

शादीशुदा साली से जीजा के थे नाज़ायज़ सम्बन्ध, पति ने जताया विरोध तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -