तंत्र-मंत्र के शक में भतीजे ने कर दी चाचा-चाची की हत्या, पुलिस ने पकड़ा

Aug 14 2019 02:20 PM
तंत्र-मंत्र के शक में भतीजे ने कर दी चाचा-चाची की हत्या, पुलिस ने पकड़ा

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में आए दिन अपराध के मामले अलग-अलग राज्यों से आ रहे हैं और हाल ही में जो मामला सामने आया है वह जमशेदपुर का है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पूर्वी सिंहभूम जिले के पटमदा थाना क्षेत्र में भतीजे शिशलाल टुडू (30) ने अपने चाचा ओपिंद टुडू(70) और चाची कोकी टुडू (60) की कुल्हाड़ी से वारकर हत्या कर दी. वहीं खबरों के मुताबिक़ भतीजे को दोनों पर डायन व तांत्रिक क्रिया करने का शक हो गया था और बीते सोमवार देर रात शराब की नशे में उसने दोनों की हत्या कर दी.

वहीं इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ घटना की सूचना पर बीते मंगलवार सुबह गांव में पहुंची पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी शीशलाल ने पुलिस को बताया कि ''उसकी पत्नी की तबीयत काफी दिनों से खराब चल रही थी और उसे अपने चाचा-चाची पर तंत्र-मंत्र का शक था.

सोमवार शाम शराब के नशे में इसी बात को लेकर उसका अपने चाचा और चाची के साथ झगड़ा हुआ था.'' इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है जो जल्द पूरी कर ली जाएगी.

कार्तिक और वेदिका की शादी पर भड़कें फैंस, दे दी जान से मारने की धमकी!

बिहार: ग्राम मुखिया के पति की घर में घुसकर हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर किया हंगामा

प्रेमिका का गैंगरेप होने से नहीं बचा पाया प्रेमी तो कर ली आत्महत्या