पटना में दिनदहाड़े चाकू गोदकर हत्या
पटना में दिनदहाड़े चाकू गोदकर हत्या
Share:

बिहार: पटना में दिन दहाड़े कुछ अज्ञात बदमाशों ने चाकू से हमला कर दो लोगों की सरेआम हत्या कर दी. जबकि यहाँ एक शख्स को गंभीर रूप से घायल कर दिया. इलाके में हुई सरेआम इस वारदात से सनसनी फैल गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस अब हमलावरों की तलाश में अपना अभियान चला रही है.

प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक इस वारदात को बदमाशों ने मंगलवार की सुबह पटना जंक्शन और राजेंद्रनगर स्टेशन के बीच घात लगाकर अंजाम दिया. पटना के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मधेपुरा जिला निवासी दो यात्री रूदल यादव और रम्भू यादव सुबह 13050 डाउन अमृतसर-हावडा एक्सप्रेस ट्रेन से पटना जंक्शन पर उतरे थे.

वह से वे दोनों इंटरसिटी ट्रेन पकड़ने के लिए पैदल ही राजेंद्रनगर रेलवे स्टेशन की तरफ जा रहे थे कि इसी दौरान एक पुल के पास पहले से घात लगाए बदमाशों ने अचानक उन्हें घेर लिया. पहले बदमाशों ने रूदल और रम्भू से 22 हजार रूपये लूट लिये और फिर उन पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया जिससे रूदल की उसी वक़्त मौके पर ही मौत हो गई जबकि रम्भू घायल हो गया. इतना ही नहीं इसके बाद इन बदमाशों ने एक दूसरे यात्री से लूटपाट की और विरोध करने पर उसकी भी चाकू मारकर हत्या कर फरार हो गए.

यूपी में चलती कार में किया महिला से गैंगरेप

पुलिस ने रायबरेली में हथियार तस्करों को पकड़ा

यूपी में मासूम हुई चाचा की हवस का शिकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -