हत्यारों ने छह साल की मासूम को किया अनाथ
हत्यारों ने छह साल की मासूम को किया अनाथ
Share:

मुरादाबाद : अमरोहा के भेड़ा भरतपुर में किसान की हत्या उसी के दोस्त ने एक अन्य साथी के साथ मिलकर कर दी.वारदात को अन्जाम देकर दोनों फरार हो गए मगर पुलिस ने एक को दबोच लिया. उधर, कल्याण की हत्या के बाद उसकी छह साल की बेटी अनाथ हो गई. पिता की हत्या के बाद उसका रो-रोकर बुरा हाल है.

भरतपुर निवासी कल्याण खेती किसानी करता था. उसकी पत्नी की मौत हो चुकी है. उसके कंधों पर छह साल की बेटी और माता-पिता की जिम्मेदारी थी. ग्रामीणों के मुताबिक कल्याण के गांव की ही एक महिला से अवैध सम्बंध हो गए. वह नशे की लत में भी पड़ गया इसी बीच उसका सम्पर्क मदानखेड़ा गांव निवासी मनवीर से हो गया.

पुलिस की मानें तो कल्याण के जिस महिला से अवैध सम्बंध थे, उससे उसने मनवीर को भी मिलवा दिया. बाद में उस महिला की मनवीर से नजदीकियां बढ़ती चली गईं. ऐसे में मनवीर ने महिला के बेटे के साथ मिलकर कल्याण को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया.रविवार को दोनों उसके घर पहुंचे और उसे बुलाकर ले गए. जंगल में जाकर दोनों ने फावड़े मारकर कल्याण की हत्या कर दी. घटना को अन्जाम देने के बाद दोनों फरार हो गए. 

मां की मौत के बाद छह वर्षीय बेटी का सहारा कल्याण ही था. मां की मौत से किसी तरह उबरने के बाद उसने जीवन जीना शुरू किया. अब पिता की हत्या ने उसे झकझोर दिया. बेटे की यह करतूत जब परिजनों के सामने आई तो वह भी शर्मिंदा हो उठे. बेटी का रो-रोकर बुरा हाल है. आसपास के लोग उसे दिलासा दिलाते रहे मगर उसकी हालत देखकर सभी की आंखें छलक उठीं.

लड़कियों का नाबालिग प्यार बना जान का दुश्मन

भिखारी को दान में 5 रुपए देने पर हुआ जान लेवा हमला

बारात में घोड़ी चढ़ थाने पंहुचा दूल्हा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -