पैसे नहीं दिए तो बाप-बेटे को चाक़ू मारकर किय अधमरा
पैसे नहीं दिए तो बाप-बेटे को चाक़ू मारकर किय अधमरा
Share:

आज के समय में अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह बाहरी उत्तरी जिले के नरेला का है जहाँ औद्योगिक क्षेत्र इलाके में पैसे नहीं देने पर एक युवक ने पिता और उसके नाबालिग बेटे पर जानलेवा हमला कर धारदार हथियार से वार किया. इस मामले में वारदात के बाद आरोपित मौके पर से फरार हो गया और पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया. इसी के साथ पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही है.

वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ घायलों की पहचान नारायण शाह और उसके बेटे अरविंद कुमार के रूप में हुई है. इसी के साथ बताया गया है कि वह स्वर्ण जयंती विहार टिर्की खुर्द इलाके में रहते हैं और नारायण ने पुलिस को बताया ''उसकी इलाके में परचून की दुकान है. शनिवार रात आठ बजे वह ई रिक्शा में सामान लादकर टिकरी खुर्द की तरफ गया था. इस बीच किसी ने बताया कि अरविंद का किसी से झगड़ा हो रहा है. वह मौके पर पहुंचा. अरविंद से कृष्णा नामक युवक कहासुनी कर रहा था. अरविंद से पता चला कि कृष्णा उससे दो सौ रुपये मांग रहा था. जिसको देने से मना कर दिया. वह अरविंद को लेकर घर चला गया. कुछ ही देर बाद कृष्णा अपने दो अन्य साथियों के साथ वापिस आया.

उनके हाथ में चाकू था. उसकी और बेटे की तीनों ने बुरी तरह से पिटाई की. विरोध और चिल्लाने पर उनपर चाकू से जानलेवा हमला किया. जब तक पड़ोसी मौके पर पहुंच पाते. उससे पहले आरोपित मौके से फरार हो गए.'' इस मामले में पीसीआर को वारदात की सूचना दी गई और पुलिस मौके पर पहुंची. उसके बाद उन्होंने दोनों को खून से लथपथ हालत में सत्यवादी राजा हरिशचन्द्र अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ दोनों की जांच की जा रही है.

जवान ने नहीं पी शराब, तो मेजर का दिमाग हुआ खराब, कर दी पिटाई

कर्ज से परेशान होकर किसान ने लगाया मौत को गले

पटना के एक नाले में डूबाकर छात्र को उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -