बीफ मामले को लेकर हुई हत्या में पुजारी ने किया अहम खुलासा
बीफ मामले को लेकर हुई हत्या में पुजारी ने किया अहम खुलासा
Share:

दादरी : दादरी में कुछ समय पहले ही एक मुस्लिम युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। इस युवक और उसके परिजन पर बीफ का सेवन करने का आरोप लगाया गया। इस युवक का पुत्र जब बीफ लेकर जा रहा था तो रास्ते में कुछ श्वानों ने उसका पीछा किया। इसके बाद उसके हाथ से पोलिथिन वहीं गिर गई और बीफ जमीन पर गिर गया। इसके बाद कुछ लोगों ने इकलाख और उसके पुत्र की पिटाई कर दी। पिटाई के कारण इकलाख की मौत हो गई। मंदिर के पुजारी और अन्य युवक इस मामले में एक बड़ी कड़ी बताए जा रहे हैं। 

दरअसल यह बात सामने आई है कि यह घटना किसी अफवाह के कारण हुई। दरअसल मंदिर के पुजारी सुखदेवदास आचार्य ने कहा कि घटना की रात दो लोग जबरन मंदिर में दाखिल हो गए और उन्होंने उसे डरा धमका दिया। इन युवकों पर गौमांस को लेकर घोषणा करवाई गई। उन्होंने कहा कि वे आरोपियों की शक्ल पहचानते हैं। मगर वे उनका नाम नहीं जानते।

मामले में पुलिस द्वारा कहा गया कि प्राथमिकी के दौरान गौमांस का उल्लेख नहीं किया गया है। हमलावरों द्वारा गौ हत्या का आरोप लगाया गया। प्राथमिकी के दौरान 10 लोगों पर प्रकरण दर्ज किया गया है। एनपी सिंह द्वारा कहा गया कि मजिस्ट्रेट द्वारा जांच प्रारंभ की गई। इन हालातों को नियंत्रित किया गया। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -