मालिक ने किया अपमान तो चौकीदार ने कर डाला ये काम
मालिक ने किया अपमान तो चौकीदार ने कर डाला ये काम
Share:

गुवाहाटी : कामरूप-मेट्रो जिले के सोनापुर थाना क्षेत्र के दिगारू चरियाली के पास मोरीगांव के मयांग थाना क्षेत्र के झारगांव गांव के रवींद्रनाथ मंडल के बेटे हेमंत मंडल (35 साल) की आरोपी राकेश करमाकर ने सिर में भारी हत्यार से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया है. हमला होने के बाद हेमंत को हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस द्वारा पूछताछ में पता चला कि आरोपी अपराधी राकेश करमाकर  (26 वर्षीय एवं गेजू करमाकर का पुत्र, कामरूप-मेट्रो जिले के सोनापुर थाना अंतर्गत ग्राम संख्या 2 बरूआबारी) है. हेमंत मंडल ने करमाकर को गैरेज का रात्रि चौकीदार नियुक्त किया था। पुलिस सूत्र ने बताया कि आरोपी राकेश करमाकर ने मृतक पर हथौड़े से हमला किया था, जिससे पीड़िता की मौत हो गई।

इस बीच पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मंडल की हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया है. पूछताछ में आरोपी ने पुलिस के सामने कबूल किया कि उसने वारदात को अंजाम दिया है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने आगे दावा किया कि मृतक द्वारा उसका अक्सर अपमान किया जाता था। करमाकर ने पुलिस के सामने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया। मृतक के पिता द्वारा प्राथमिकी दर्ज की गई है और तदनुसार सोनापुर थाना क्षेत्र मामला संख्या 574/2021; यू/एस- 302 आईपीसी के तहत  मामला दर्ज कर लिया गया है।

स्पोर्ट्स को बढ़ावा देने के लिए दिल्ली सरकार का बड़ा ऐलान, मनीष सिसोदिया ने शेयर किया प्लान

5 राज्यों को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लिखी चिट्ठी, इस काम के लिए मांगी जमीन

एक दिन में 1 करोड़ से ज्यादा लोगों को लगा टीका, PM मोदी ने जताई ख़ुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -