पति को छोड़ शादीशुदा प्रेमी संग भाग निकली महिला लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि...

Feb 13 2019 06:20 PM
पति को छोड़ शादीशुदा प्रेमी संग भाग निकली महिला लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि...

हाल ही में राजस्थान में पाली जिले से एक ऐसी खबर सामने आई है कि सभी के होश उड़ गए हैं. इस मामले को सिंचियावास गांव का बताया जा रहा है. जहाँ बीते शनिवार सुबह लहूलुहान व बेहोशी की हालत में मिली एक विवाहिता की लाश को देखकर सभी हैरान हो गए हैं. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार डॉक्टर्स ने अ‌ाधी कटी हुई श्वास व भोजन नली का ऑपरेशन किया, जो सफल हो गया है और महिला बच गई है. इस बारे में बात करते हुए महिला ने बताया कि उसके साथ रेप और अपराध हुआ है.

खबरों के अनुसार इस बीच दो दिन की तलाश के बाद बगड़ी थाना पुलिस ने सोमवार को विवाहिता का अपहरण, रेप, जेवर व नकदी लूट तथा जान से मारने के प्रयास के आरोपी को हिरासत में ले लिया है. वहीं उससे पूछताछ में यह बात सामने आई है कि आरोपी और उसका दोस्त बीते 4 फरवरी की रात 2 बजे पीडि़ता को उसके ससुराल से बाइक पर बैठा कर भागे थे और उस समय पीडि़ता अपने घर से गहने व पांच हजार रुपए की नकदी व मोबाइल भी ले गई थी और बीते शनिवार सुबह वो अधमरी हालत में मिली थी उस दौरान उसकी गर्दन किसी धारदार हथियार से आधी कटी थी.

वहीं पुलिस ने इस मामले के बारे में बात करते हुए बताया कि आरोपी भी शादीशुदा है, जाे अपनी शादीशुदा प्रेमिका से छुटकारा पाना चाहता था इस कारण से उसने ऐसा किया. उसने पहले महिला के साथ रेप किया और रेप के बाद महिला के शरीर पर पहने गहने देख आरोपी की नीयत में खोट आ गई और उसने चाकू से पीडिता की गर्दन काट दी, लेकिन संयोगवश उसकी गर्दन आधी बच गई और वह बच गई.

यहां के बुजुर्ग कर रहे अपराध पर अपराध, वजह हैरान कर देगी

वाराणसी में नौवीं कक्षा के छात्र की दर्दनाक हत्या

यूपी के मऊ में बदमाशों ने घर में घुसकर लेखपाल को मारी गोली