पुलिस अधिकारी के खिलाफ दर्ज हुआ कत्ल का केस, जानिए क्या है मामला

रांची:  झारखंड में सोमवार को एक पुलिस अधिकारी के विरुद्ध पत्नी का कत्ल की कोशिश में मुकदमा दर्ज  किया जा चुका है। झारखंड पुलिस ने कहा है कि आरोपित रामगढ़ में SDPO किशोर कुमार रजक है। उनके विरुद्ध पत्नी वर्षा श्रीवास्तव ने रविवार को रिपोर्ट्स दर्ज की जा चुकी है। केस के अंतर्गत वर्षा श्रीवास्तव ने कहा है कि कुछ दिन पहले सरकारी आवास पर उनके पति व SDPO किशोर कुमार रजक ने उन्हें गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की। इस बीच हुई मारपीट में उसके शरीर पर भी कई चोटें भी आ गई थी। रामगढ़ थाना प्रभारी रोहित कुमार महतो ने कहा है कि किशोर कुमार रजक के विरुद्ध कथित तौर पर कत्ल की कोशिश व सरकारी आवास पर बंधक बनाकर रखने का केस दर्ज कर दिया गया है। जहां इस बारें में उन्होंने कहा है कि सरकारी आवास पर एसडीपीओ के साथ उनकी पत्नी व दो वर्ष का बेटा रहता है। 

वहीं इससे पहले भी चौंकाने वाला मामला झारखंड से सामने आया था जिसमे राज्य के देवघर जिले में एक 14 साल के युवक एवं उसके दोस्तों ने एक शख्स का बेरहमी से क़त्ल कर शव को बोरियों में डालकर जंगल में फेंक दिया।  पुलिस के अनुसार, अपराधी ने अपने मित्रों के साथ मिलकर कथित तौर पर 14 वर्षीय मासूम युवक से मारपीट की तथा बाद में गला रेतकर क़त्ल कर दिया। तत्पश्चात, उसके हाथ-पैर काट दिए तथा शव को बोरियों में भरकर जंगल में फेंक आया। मामले का खुलासा उस समय हुआ जब मृतक अपने घर नहीं पहुंचा। मृतक के परिवार वालों ने बुधवार को मुकदमा दर्ज कर इल्जाम लगाया कि मृतक पिछली रात रहस्यमय तरीके से गुमशुदा हो गया था। अफसर ने कहा कि तहकीकात के चलते पुलिस ने मृतक के मित्र को हिरासत में लिया जिसकी आयु भी 14 वर्ष है।

वही दूसरी तरफ राज्य में नक्सली निरंतर अपनी मौजूदगी दर्ज करा रहे हैं। ताजा मामला पश्चिमी सिंहभूम के गोइलकेरा थाना इलाके का है। गितिलपी में मंगलवार रात लगभग 10 बजे हथियारों से लैस 20-25 नक्सलियों ने घर से शख्स को अगवा किया तथा दोबारा उसे गोली मार दी। शख्स की मौके पर ही मौत हो गई, जिसके पश्चात् उसका शव गोइलकेरा-चाईबासा मुख्य रास्ते पर रात भर पड़ा रहा। घटना से रहवासियों में दहशत का माहौल है। तहरीर प्राप्त होने पर के पश्चात् पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए चक्रधरपुर भेज दिया गया।

बेदर्दी बाप! अपनी ही बेटी को बनाता रहा हवश का शिकार

मणिपुर: नोनी में तोपखाना और गोला-बारूद बरामद

शर्मनाक: प्रेमिका के धमकाने पर स्टेशन पहुंचे प्रेमी ने कर डाला ये काम

Most Popular

- Sponsored Advert -