युवक का गला रेतकर सड़क किनारे फेंका शव

शिमला : हमीरपुर के अंतर्गत आने वाले इलाके जाहू में एक युवक का क़त्ल होने से सनसनी मची हुई हैं. जानकारी के मुताबिक, युवक की हत्या कर उसके शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया था. इलाके में इस समय डर और दहशत ने अपने पैर फैला रखे हैं. हत्या का यह मामला मामला बीती रात का बताया जा रहा हैं. मृतक की पहचान प्रदीप कुमार उर्फ सोनी के रूप में हुई हैं. बताया जा रहा है कि युवक को गला रेतकर मौत के घाट उतारा गया हैं. मृतक की उम्र 42 वर्ष बताई जा रही है. और वह एक टैक्सी चालक हैं. 

मृतक प्रदीप कुमार उर्फ सोनी गांव रैली डाकघर मुंडखर का रहने वाला है. रात में हत्या के घटना को अंजाम देने के बाद जब लोगों ने सुबह युवक की लाश देखी तो वे हक्के-बक्के रह गए. इसके बाद तुरंत आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई. जहां पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर तुरंत मामले की जांच शुरू कर दी. 

जानकारी के मुताबिक, पिछले कई वर्षों से मृतक प्रदीप यहां रहकर टैक्सी चलाने का काम करता था. उसके परिवार में उसकी पत्नी और दो बेटे हैं. पुलिस ने जांच में बताया कि रविवार रात को प्रदीप किसी से फ़ोन पर गाली-गलौच में बात कर रहा था. फ़िलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं. 

झांसी में युवक की बलि का मामला सामने आया

सात साल तक माँ-बेटी का होता रहा रेप

पालसानी में कारोबार के विवाद में दिनदहाड़े हुई हत्या,आरोपी गिरफ्तार

Most Popular

- Sponsored Advert -