सतना: गौहत्या के शक में फिर हत्या
सतना: गौहत्या के शक में फिर हत्या
Share:

देश में गौहत्या के नाम हो रही हत्याएं रुकने का नाम ही नहीं ले रही है, हाल ही में आए मामलो के बाद एक और मामला सतना के बडेरा थाना क्षेत्र में आने वाले अमगार गाँव का है यहाँ देर कुछ गांववालों ने दो मुस्लिम युवकों को घेर कर उनकी पिटाई कर दी जिसके चलते एक युवक की मौत हो गई वहीं दूसरा युवक अभी कोमा में है. 

मामले के अनुसार मिली जानकारी में बताया गया कि ' दो ग्रामीणों ने कुछ लोगों को मवेशियों के साथ देखा था. उन्होंने गो हत्या की सूचना गांव वालों को दी. गांव वालों ने जाकर रियाज और शकील को घेर लिया और पीट-पीट कर दोनों को मरणासन्न हालत में छोड़ गए. पुलिस के पहुंचने तक सिराज की मौत हो चुकी थी. वहीं, शकील को जबलपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. शकील को कोमा में होना बताया जा रहा है.'

रीवा के आईजी उमेश जोगा ने बताया कि घटनास्थल से कुछ दूरी पर मृत गोवंश और कटे सिर बरामद हुए हैं. इनका घटना से क्या संबंध है, इसकी जांच की जा रही है. साथ ही पुलिस ने इस मामले में अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. बता दें, इस मामले में मुस्लिम युवकों ने गौहत्या की है या वो बेगुनाह थे इस बारे में अभी जांच चल रही है. हालाँकि किसी भी मामले में इस तरह कानून को अपने हाथ में लेकर किसी हत्या भला कहा तक जायज है. 

नाबालिग को भगाकर दुष्कर्म करने वाला गिरफ्तार

दिल्ली में हफ़्ता वसूली के नाम पर युवक की हत्या

मध्यप्रदेश के दमोह में बच्ची के साथ हुआ बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -