ऑस्ट्रेलिया : मृत अवस्था में मिली भारतीय मूल की डेंटिस्ट महिला

मेलबर्न : भारतीय मूल की 30 वर्षीय महिला डेंटिस्ट ऑस्ट्रेलिया में मृत पाई गई हैं। उनके शरीर पर चाकू के निशान हैं। वह कुछ दिनों पहले सिडनी के व्यस्ततम क्षेत्र में रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गई थीं। इस बात की जानकारी बुधवार को पुलिस ने दी है। न्यू साउथ वेल्स की पुलिस का कहना है कि रेड्डी नाम की महिला डेंटिस्ट का शव ईस्टर्न सिडनी स्ट्रीट के कार पार्किंग इलाके में सूटकेस में मिला है। 

सच्चे प्यार की तलाश में पाकिस्तान पहुँच गई विदेशी लड़की और फिर जो हुआ सुनकर सन्न रह जाएंगे आप

ऐसे हुआ था घटनाक्रम  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार रेड्डी के पूर्व ब्वॉयफ्रेंड की भी सड़क हादसे में मौत हो चुकी है। रेड्डी को आखिरी बार रविवार को जियोर्ज स्ट्रीट के लाइन में खड़े देखा गया था। मंगलवार को पुलिस को उनकी गाड़ी किंग्सफोर्ड में मिली थी। मीडिया सूत्रों के मुताबिक रेड्डी की गाड़ी में ही उनका शव एक सूटकेस में मिला। उनके शरीर पर कई बार चाकू से वार किया गया था। 

शादी के बाद पोर्न वीडियो देख रही थी महिला, सामने आ गया पति का गे वीडियो और फिर...

नहीं लौटी वापस घर 

प्राप्त जानकारी के अनुसार अधिकारियों का कहना है कि रेड्डी डेंटल कांफ्रेंस में शामिल हुई थीं और आखिरी बार उन्होंने अपने परिवार से रविवार सुबह 11 बजे बात की थी। उन्होंने अपने परिवार से कहा कि वह नाश्ते के बाद घर लौटेंगी, लेकिन जब वह नहीं आईं तो परिवार ने पुलिस से संपर्क किया। बता दें इसे पहले भी कई भारतीय मूल के लोगों की इस तरह से ह्त्या हो चुकी है.

दहेज़ का लालची पति बन गया हत्यारा, प्रेग्नेंट बीवी को लगाई आग

रेप के बाद महिला को जलाने लगा युवक, खुद आया आग की चपेट में और...

खेतों छिपकर जुआ खेल रहे थे पुलिस को आता देख लगाई दौड़, तालाब में गिरने से एक की मौत

Most Popular

- Sponsored Advert -