सहारनपुर में बदमाशों ने वकील के घर में घुसकर की नृशंस हत्या

सहारनपुरः उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले से हत्या की एक वारदात सामने आयी है। सोमवार रात लूटपाट के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने विरोध करने पर वकील की बुढ़ी मां को मौत के घाट उतार दिया। वृध्दा के सिर पर भारी सामान से वार किया गया। पुलिस ने फोरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्कवायड के साथ घटनास्थल पर खोजबीन की, परंतू बदमाशों का सुराग नहीं मिल सका।

घटना के संबंध में वकील की तरफ से अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। हालांकि मकान से नकदी या जेवरात को बदमाश लूट नहीं पाए, जबकि महिला का मोबाईल और पर्स मकान के पीछे स्थित कॉलोनी के भूखंड में फेंक गए। सरसावा थाना क्षेत्र के चिलकाना रोड पर शास्त्री विहार कॉलोनी में टैक्स वकील देवेंद्र पुंडीर का परिवार रहता है।

देवेंद्र पुंडीर ने कहा कि वह सोमवार शाम को गंगाजल लेने के लिए बाइक से हरिद्वार गए थे। घर पर उनकी मां कमला देवी (68 वर्ष) पत्नी राजपाल सिंह (रिटायर एआरसी कर्मचारी) और पत्नी मीनाक्षी एवं उनके दो छोटे बच्चे थे। देवेंद्र पुंडीर ने कहा कि देर रात लगभग दो बजे जब वह हरिद्वार से लौट रहे थे तो उनकी पत्नी मीनाक्षी ने फोन करके बताया कि घर पर तीन बदमाश घुस आए थे।

जिन्होंने मां के कमरे में घुसकर उनके साथ काफी मारपीट की। वह दूसरे कमरे में बच्चों के साथ सोई हुई थी। बदमाशों ने उसके रूम का गेट खुलवाने का कोशिश किया परंतू उसने गेट नहीं खोला। इसके बाद उन्होंने पड़ोसियों को फोन करके इस बारे में बताया। पड़ोसियों के आने पर उसकी पत्नी ने गेट खोला और मां के कमरे में जाकर देखा तो वह घायल स्थिति में जमीन पर पड़ी मिली थी।

उनके सिर पर गहरी चोटों के निशान थे। जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल कमला देवी को सीएचसी सरसावा में एडमिट करवाया। वहां से उन्हें जिला हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया। परंतू राह में ही कमला देवी की मौत हो गई। इसके बाद पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने वृध्द महिला की लाश को परिवार वालों को सौंप दिया।

'मेरे हाथों से पिटेगी तो तुझे स्वर्ग मिलेगा' कहकर पत्नी को रोज पीटता था पति

रोज पेट में छात्रा को हो रहा था दर्द, अस्पताल जाते ही खुली ऐसी सच्चाई कि उड़ गए सबके होश

पति की बात नहीं मानी पत्नी तो कर दी हत्या

Most Popular

- Sponsored Advert -