4 वर्षीय मासूम की बलात्कार के बाद हत्या
4 वर्षीय मासूम की बलात्कार के बाद हत्या
Share:

धार: जगह, दिन, समय, और अपराधी बदल गया लेकिन कहानी वही है. फिर एक मासूम एक दरिंदे की हवस का शिकार हुई. मध्यप्रदेश के धार जिले के मनावर में एक 4 वर्षीय मासूम आदिवासी बालिका के साथ दुष्कर्म के पश्चात हत्या का मामला सामने आया है. इसमें आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. दुष्कर्म के बाद पहचान छुपाने के मकसद से आरोपी ने बच्ची की हत्या कर दी.

कल शाम से 4 वर्षीय बालिका घर से लापता थी. जिसकी लाश जंगल में परिजनों को मिली. परिवार में कल जलवाही का कार्यक्रम था. कार्यक्रम समाप्त होने के बाद जब मासूम बालिका को उसके परिजनों ने ढूंढा तो बालिका कहीं नहीं मिली. जब आज सवेरे घर के आस-पास बच्ची को ढूंढने गये तो 500 मीटर की दूरी पर बालिका की लाश मिली. घटनास्थल पर बालिका के सर के पास खून से सना पत्थर मिला जिससे मासूम के सर को कुचला गया था. बच्ची के कपडे भी पास ही पड़े मिले.

जब इस संबंध ने परिजनों ने थाने पर सूचना दी तो पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और पोस्टमार्टम के लिए शव इंदौर भेजा गया. इस संबंध में पुलिस अधीक्षक बीरेन्द्र सिंह ने कहा कि आरोपी का नाम करण उर्फ फतिया है. कल शाम को लगभग 6ः30 बजे के आसपास बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या कर दी. पुलिस को युवक के पास से खून से सने कपडे भी मिले.

 

जब अपराधी ने अपराध की पराकाष्ठाओं को लाँघ दिया

गैंगरेप के बाद रास्ते पर पड़ी देख फिर हुआ बलात्कार

टिकट मांगने पर टोलकर्मियों को पीटा

हत्या दिल्ली में हुई लाश मसूरी से बरामद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -