हत्या के आरोपी पुलिस की गिरफ्त में, 66 वर्षीय बुजुर्ग को उतारा था मौत के घाट

जबलपुर से कार्तिक गुप्ता की रिपोर्ट

जबलपुर। मदन महल थाना अंतर्गत कालीमठ रोड में रहने वाली 66 वर्षीय केसरबाई की 8 अगस्त को की गई हत्या के दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।  इन दोनों आरोपियों ने बुजुर्ग महिला के घर में लूट करने के इरादे से वारदात को अंजाम दिया था। 8 अगस्त को केसरबाई अपने घर में मृत अवस्था में पाई गई थी उनके दोनों हाथ और पैर रस्सी और बिजली के तार से बंधे हुए थे सिर पर गहरी चोट थी और मुंह में तकिया रखा था। 

केसरबाई घर में अकेली रहती थी उनके एक किराएदार ने उन्हें इस हाल में देखकर पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और जांच शुरू की तफ्तीश के दौरान इस बात का खुलासा हुआ की कुछ माह पूर्व देवी उर्फ आकाश पटेल उनके मकान में किराए से रह रहा था।  लेकिन कुछ समय पूर्व मकान खाली कर चला गया था शक के आधार पर पुलिस ने जब देवी उर्फ़ आकाश पटेल से पूछताछ की तब उसने इस वारदात को अंजाम देना स्वीकार कर लिया आरोपी ने पुलिस को बताया कि जब वह केसरबाई के घर में किराए से रह रहा था तब उसने केसर बाई के जेवर और रकम की जानकारी जुटा ली थी जिसे लूटने के लिए उसने अपने दोस्त दीपक पटेल के साथ प्लान बनाया प्लान के मुताबिक 7 अगस्त को दोपहर दोनों केसरबाई के घर पहुंचे और एक कमरा किराए से लेने की बात करने लगे इसी दौरान दोनों आरोपियों ने केसरबाई पर हमला किया

उन्हें बुरी तरह घायल किया और फिर उनके हाथ और पैर बांधकर तकिए से उनका गला दबा कर उनकी हत्या कर दी. इसके बाद  केसर बाई के घर में रखे हुए एक लाख पैंतीस हजार रुपए नगद, लगभग साढ़े  पांच तोला वजनी सोने और चांदी के जेवर लूट कर फरार हो गए. एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया की आरोपी लूट की वारदात को अंजाम देकर शहर से बाहर भागने की तैयारी में थे लेकिन पुलिस की तगड़ी घेराबंदी की वजह से ऐसा नहीं कर सके पुलिस ने आरोपियों से लूट का पूरा माल, नगद रुपए, हत्या के दौरान उपयोग में लाई गई हथौड़ी, एक बाइक और मोबाइल फोन बरामद कर लिया है।  आरोपियों को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। 

15 अगस्त को है बहुला चतुर्थी व्रत, यहाँ जानिए पूजा मुहूर्त और महत्व

एक ही शख्स से थे देवरानी-जेठानी के अवैध रिश्ते, बदनामी के डर से उठा लिया ये खौफनाक कदम

कारम डैम के संबंध में लगातार संपर्क बनाए हुए हैं मुख्यमंत्री शिवराज

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -