धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार हुआ बॉलीवुड का यह अभिनेता, खानी पड़ी जेल की हवा
धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार हुआ बॉलीवुड का यह अभिनेता, खानी पड़ी जेल की हवा
Share:

अभिनता इमरान हाशमी की फिल्म मर्डर 2 में खलनायक का किरदार निभा चुके एक्टर प्रशांत नारायण तो आपको याद ही होंगे. अब उन्हें लेकर खबर है कि प्रशांत को धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया गया है. IANS से बात करते हुए केरल के पुलिस अफसर ए. प्रताप द्वारा यह बताया गया कि उन्होंने प्रशांत और उनकी पत्नी शोना को मुंबई से गिरफ्तार किया हैं और अभी दोनों ही न्यायिक हिरासत में हैं.

प्रताप द्वारा कहा गया हैं कि, 'ये धोखाधड़ी का मामला है. शिकायतकर्ता थॉमस पैनिकर हैं, जिन्होंने साल 2017 में प्रशांत की एक मलयालम फिल्म का निर्माण किया था. फिल्म में साथ काम करने के बाद प्रशांत और थॉमस में दोस्ती हो गई थी. फिरइसके बाद प्रशांत द्वारा थॉमस को बताया गया कि मुंबई में प्रशांत की पत्नी के पिता की कंपनी है, जिसमें अगर थॉमस द्वारा निवेश किया गया तो वे डायरेक्टर बन सकते हैं. थॉमस द्वारा इस दौरान 1.20 करोड़ रुपये इन्वेस्ट किए गए थे, जिसके बाद उन्हें यह पता चला कि उनके साथ धोखा हुआ है और फिर उन्होंने पुलिस में शिकायत लिखाई.'

अफसर प्रताप द्वारा बताया गया कि वे केरल पुलिस के सात अफसरों की टीम लेकर मुंबई पहुंचे. तीन दिन की निगरानी के बाद प्रशांत को पकड़ने में सफलता मिली. प्रशांत और उनकी पत्नी को ट्रांसिट वारंट पर केरल ले जाया गया है. थालास्सेरी अतिरिक्त न्यायिक मजिस्ट्रेट ने इस जोड़ी को 20 सितम्बर पर न्यायिक रिमांड में रहने की मंजूरी दी है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि प्रशांत नारायण 90s के समय में मुंबई आए थे और फिर वे वहीं बस गए थे. उन्होंने हिंदी, मलयाली संग कई अलग-अलग भाषाओं की फ़िल्में भी की हैं. साथ ही उन्हें फिल्म मर्डर 2 में अपने काम से खूब पहचान मिली थी.

अक्षय कुमार को 'गे' समझती थी सास डिंपल, हुआ यह कारनामा और फिर...

ब्रेकअप के बाद रोमांस के मूड में दिखें रणबीर-दीपिका, लेकिन एक्ट्रेस ने घर पर बुलाने से किया मना !

देखिए बचपन के अक्षय कुमार, कभी इस देश में थे शेफ और वेटर

नरगिस मिटा रही अपना सबसे बड़ा डर, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -