शानदार गेंदबाजी से बढ़ा आत्मबल : मुरली विजय
शानदार गेंदबाजी से बढ़ा आत्मबल : मुरली विजय
Share:

नागपुर : भारतीय टेस्ट टीम के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जारी टेस्ट श्रृंखला में गेंदबाजों द्वारा शानदार प्रदर्शन के द्वारा बनाए गए दबाव का बल्लेबाजों को काफी फायदा मिला है. आप को बनता दें कि इस चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला में फिलहाल भारत 1-0 से आगे है. सीरीज का अगला मैच 25 नवंबर से नागपुर में खेला जाएगा.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की आधिकारिक वेबसाइट पर सोमवार को मुरली ने कहा, "एक टीम के तौर पर गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से आपको काफी आत्मबल मिलता है, क्योंकि आप हमेशा बढ़त लिए रहते हैं." उन्होंने कहा कि "अगर गेंदबाज लगातार विकेट लेते रहते हैं तो बल्लेबाजों को हमेशा मैदान में उतरने के लिए तैयार रहना होता है. सभी टीमें एक अच्छा गेंदबाजी आक्रमण चाहती हैं और हमारी टीम के गेंदबाज अभी शानदार प्रदर्शन कर रहे है हमें उम्मीद है कि हम आगे भी ऐसा करते रहेंगे."

गौरतलब है कि मुरली ने मोहाली में हुए पहले टेस्ट मैच की दोनों पारियों में क्रमश: 75 और 47 रनों की पारियां खेलीं.इस मैच में भारत ने 108 रनों से जीत दर्ज की थी. वहीँ दूसरे टेस्ट मैच में भी पहले दिन का खेल खत्म होने तक मुरली नाबाद 28 रन पर खेल रहे थे . लेकिन उसके बाद मैच के चारों दिन बारिश में धुल गए और दूसरा टेस्ट ड्रॉ रहा .

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -