मुरली विजय ने की 'अक्षर' की तारीफ कहा अक्षर बेजोड़
मुरली विजय ने की 'अक्षर' की तारीफ कहा अक्षर बेजोड़
Share:

राजकोट। इंडियन प्रीमियर लीग में गुजरात लायंस के खिलाफ टीम की 23 रन की जीत के दौरान बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल के प्रदर्शन को ‘बेजोड़’ कहते हुए किंग्स इलेवन पंजाब के नए कप्तान मुरली विजय ने उनकी बहुत तारीफ की ओर कहा की यह परफॉरमेंस हमारे लिए आने वाले मुकाबलों में मनोबल बढ़ाने का काम करेगी ।

अक्षर ने आईपीएल नौ की पहली हैट्रिक बनाई जिससे अंक तालिका में सबसे नीचे चल रही पंजाब की टीम उलटफेर करते हुए शीर्ष पर चल रहे लायंस को हराने में सफल रही। डेविड मिलर की जगह टूर्नामेंट के बीच में कप्तान बनाए गए विजय ने कहा, ‘‘अक्षर को श्रेय दिया जाना चाहिए। पिछले मैचों में वह दबाव में था। यह अक्षर का शानदार प्रदर्शन है।’’

पंजाब की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 154 रन पर ढेर हो गई थी लेकिन इसके बाद उसने लायंस को नौ विकेट पर 131 रन पर रोक दिया। अक्षर ने शानदार प्रदर्शन करते हुए हैट्रिक सहित चार अेवर में 21 रन देकर चार विकेट चटकाए।

जीत के बारे में विजय ने कहा, ‘‘हम पिछले कुछ मैचों में खेल के छोटे पहलुओं पर विफल रहे थे। यह जीत आनी तय थी क्योंकि हमारे टीम में स्तरीय खिलाड़ी हैं।’’ विजय ने इससे पहले शानदार बल्लेबाजी करते हुए 41 गेंद में 55 रन बनाए थे।विजय ने 32 रन देकर तीन विकेट चटकाने वाले तेज गेंदबाज मोहित शर्मा और 31 रन देकर एक विकेट चटकाने वाले तेज गेंदबाज संदीप शर्मा की भी तारीफ की।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -