श्मशान घाट पर चिता के शव को खाते हुए एक शख्स पकड़ाया
श्मशान घाट पर चिता के शव को खाते हुए एक शख्स पकड़ाया
Share:

लखनऊ:  उत्तरप्रदेश के मुराबादाबाद में एक हैरतअंगेज वारदात के तहत एक शख्स को श्मशान घाट से पकड़ा गया है जो की श्मशान घाट पर जलते हुए शवो को निकालकर उनका सेवन करता है. पुलिस ने अपनी जानकारी में कहा की जब बुधवार के रोज गांव कनकपुर के स्थानीय लोग जब गांव के ही एक व्यक्ति का अंतिम संस्कार करने के लिए सुरजननगर में फीका नदी के पास स्थित श्मशान घाट पर पहुंचे थे.

इस दौरान गांव वालो ने शव को अंतिम संस्कार की प्रक्रिया को संपन्न करते हुए चिता को आग लगा दी. तथा आग लगाने के बाद जब यह सभी ग्रामीण वापस अपने घर को चले तो उन्होंने देखा की वहीं के श्मशान घाट पर छिप कर बैठा एक शख्स चिता की और लपका व वापस वहां से उसी स्थान पर जाकर छिप गया. जब उसकी इस हरकत पर ग्रामीणो को संदेह हुआ तो वे उसके पास पहुंचे.

उस शख्स ने अपने ऊपर एक चादर को ओढ़े हुए था व कुछ खा रहा था जब उससे लोगो ने कढ़ाई से पूछताछ की तो उसने कहा की यह जो मांस है जिसे में खा रहा हु उसे मेने पहली जली हुई चिता से निकाला था. यह सुनकर वहां मौजूद लोगो के पैरो तले से जमीन ही खिसक गई. लोगो की भीड़ ने उस युवक की पहले तो जमकर पिटाई की व उसे बाद में पुलिस के हवाले कर दिया.

पुलिस उससे कढ़ाई से पूछताछ कर रही है. पुलिस को श्मशान घाट से ताश के पत्ते, कंडोम के खाली पैकेट भी मिले हैं। युवक के तंत्र मंत्र विद्या के लिए श्मशान में रहने की आशंका जताई जा रही है। 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -