शराब पीकर पूर्णिया कलेक्ट्रेट में मुंशी ने मचाया जमकर हंगामा, जानिए पूरा मामला
शराब पीकर पूर्णिया कलेक्ट्रेट में मुंशी ने मचाया जमकर हंगामा, जानिए पूरा मामला
Share:

पूर्णिया: बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है। इसके बाद भी लोग शराब पीने से बाज नहीं आते हैं। ताजा घटना पूर्णिया समाहरणालय की है, जहां एक लड़का शराब के नशे में धुत होकर लोगों को गंदी गालियां देने लगा। इस के चलते उसने जमकर हंगामा किया। पुलिस ने अपराधी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

खबर के अनुसार, पूर्णिया समाहरणालय कैंपस में कलेक्टर, एसपी दफ्तर के साथ दूसरे अहम कार्यालय भी हैं। बृहस्पतिवार दोपहर पूर्णिया कलेक्ट्रेट परिसर में एक शराबी नशे में धुत होकर हंगामा करने लगा। उसने स्वयं का नाम अजीत कुमार दास (48) बताया। वह पूर्णिया के मधुबनी दुर्गा स्थान का निवासी है। कैंपस में उपस्थित पुलिस एवं एक्साइज विभाग की टीम पहुंची तो वह भागने लगा, मगर पुलिस ने पकड़ लिया।

तत्पश्चात, पुलिस ने ब्रेथ एथलाइजर से तहकीकात की तो पता चला कि उसने शराब पी रखी थी। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि अपराधी अजीत लगभग 30 सालों से समाहरणालय परिसर में सरकारी फाइलों के संग्रह (रिकॉर्ड) रूम में बतौर मुंशी कार्यरत है। वह अक्सर शराब पीकर रिकॉर्ड रूम पहुंचता था। जब कोई शराब पीने के लिए इंकार करता तो उसके साथ भी गाली-गलौज तथा हाथापाई कर हंगामा करने लगता था। पूर्णिया उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर दिनबंधु ने कहा कि हमारी टीम ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की तहकीकात की जा रही है।

लगातार गिरते रुपए पर RBI गवर्नर शक्तिकांत दास ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा ?

योगी के 'गोरखपुर' में 700 करोड़ रुपये निवेश करेगी पेप्सिको, मांगी 50 एकड़ जमीन

समलैंगिक विवाह, आदिवासी.., राष्ट्रपति मुर्मू पर इंडिया टुडे के डिप्टी GM की 'घटिया' सोच, हुए बर्खास्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -