मुन्नी के साथ कल चीन में होंगे ‘बजरंगी भाईजान’

मुन्नी के साथ कल चीन में होंगे ‘बजरंगी भाईजान’

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, सलमान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ कल यानी दो मार्च को चीन में रिलीज होगी. ख़ास बात यह है कि, सलमान खान की इस फिल्म ने भारत में ताबड़तोड़ कमाई की थी, अब एक बार फिर से ‘बजरंगी भाईजान’ चीन में धमाका करने को तैयार है.

गौरतलब है कि, इतने दिनों से बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार’ चीन के बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जमाये हुए बैठी थी. अब सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान' चीन में अपना बोलबाला करने को तैयार है. सूत्रों के मुताबिक, सलमान खान की इस फिल्म को चीन में 8000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है. यही नहीं बल्कि, चीन में इस फिल्म के लगभग 25000 शो रोज चलेंगे. आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार’ की कमाई देखकर ये कयास लगाए जा रहे है सलमान खान की ये फिल्म भी चीन के बॉक्स ऑफिस पर धमाल करेंगी.

इस फिल्म में सलमान के साथ करीना कपूर खान, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, शरत सक्सेना आदि ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. दिलचस्प बात यह है कि, चीन में ‘बजरंगी भाईजान’ फिल्म का टाइटल होगा- ‘लिटिल लोलिता मंकी गॉड अंकल'. जैसा कि आप जानते है कि, फिल्म की कहानी में सलमान खान गलती से भारत आ गई पाकिस्तानी बच्ची को छोड़ने के लिए पड़ोसी मुल्क जाते है. अब देखना ये है कि, सलमान खान की ये फिल्म आमिर खान की फिल्म से कितना कमा पाती है.

ये भी पढ़े

अब भी जारी है 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की ताबड़तोड़ कमाई

जन्मदिन विशेष: जानिए, ''मैरी कॉम'' के जीवन से जुड़ी कुछ ख़ास बातें

क्या अनुष्का की 'परी' डरा पाने में हो पायेगी कामयाब

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर