विधु विनोद चोपड़ा ने बताया कब शुरू होगी 'मुन्नाभाई 3' शुरू

Feb 04 2019 10:28 AM
विधु विनोद चोपड़ा ने बताया कब शुरू होगी 'मुन्नाभाई 3' शुरू

बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा केअपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में दी हैं उन्होंने जिससे उन्हें जाना जाता है. उनकी स्क्रिप्ट जब तक पूरी नहीं हो जाती तब तक वो फिल्म शुरू नहीं करते. इसके अलावा हाल में विधु विनोद चोपड़ा अपने बैनर तले बनी 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के सिलसिले में मीडिया के सामने आए, इसमें उन्होंने कहा कि साल 2019 के अंत तक ‘मुन्ना भाई 3’ शुरू हो जाएगी. ये मुन्नाभाई  फैंस के लिए काफी अच्छी बात है. 

आपको बता दें, इंटरव्यू में उन्होंने बताया है कि, ‘हमने अभी तक मुन्ना भाई 3 शुरू नहीं की क्योंकि हमारे पास अच्छी स्क्रिप्ट नहीं थी. हालांकि अब हमने स्क्रिप्ट तैयार कर ली है और हमें पूरी उम्मीद है कि इस साल के अंत तक हम मुन्ना भाई 3 शुरू कर देंगे.’ आपको बता दें, 'मुन्ना भाई' सीरीज की फिल्मों का डायरेक्शन राजकुमार हिरानी करते हैं, जिन पर हाल में ही सेक्सुअल हैरसमेंट के आरोप लगे थे. फिल्म 'संजू' के प्रोडक्शन में काम करने वाली एक महिला ने डायरेक्टर पर यह आरोप लगाया है कि राजकुमार हिरानी ने उसके साथ यौन उत्पीड़न किया है. इस वजह से वो इस फिल्म को नहीं कर रहे हैं. 

इस बारे में विधु विनोद चोपड़ा के बयान से लगता है कि निर्माताओं को 'मुन्ना भाई 3' के लिए लम्बा इंतजार नहीं करना पड़ेगा. अगर फिल्म में मुख्य किरदार निभाने वाले संजय दत्त की बात करें तो वो भी जेल से वापस आने के बाद फ्लॉप फिल्मों से जूझ रहे हैं. उन्हें भी 'मुन्ना भाई 3' की सख्त जरूरत है, ताकि उनका करियर पटरी पर लौट सके. वहीं सुनने में आया है कि फिल्म में लीड एक्ट्रेस सोनम कपूर हो सकती हैं.

Munnabhai 3 : फिल्म में काम करने के बदले सोनम कपूर की अजीब शर्त, क्या होगी पूरी

Munnabhai 3 : अब इस एक्ट्रेस के साथ मुन्नाभाई करने वाले हैं रोमांस