जानिए 'मुन्ना मवाली' के बारे में, इस दिन होंगी धमाकेदार एंट्री
जानिए 'मुन्ना मवाली' के बारे में, इस दिन होंगी धमाकेदार एंट्री
Share:

भोजपुरी सिनेमा के एक्शन स्टार प्रमोद प्रेमी की आने वाली फिल्म ‘मुन्ना मावली’ जो पिछले बहुत ज्यादा दिनों से चर्चा में बनी हुई है. वह अगले सप्ताह 7 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होंगी.  इस फिल्‍म को लेकर बेसब्री इंतजार कर रहे दर्शकों का इंतजार अब ख़त्म होने जा रहा है. मुन्‍ना मवाली’ को लेकर न सिर्फ दर्शकों के बीच उत्‍सुकता है, बल्कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री को भी इसका बेसब्री से इंतजार है. कुछ दिनों पहले जारी किए गए फिल्म के ट्रेलर को यू-ट्यूब परअब तक दर्शको का भरपूर प्यार मिल रहा हैं.  

जल्द सोशल मीडिया पर धमाका करेंगे 'मुन्‍ना मवाली’

बता दें कि साथ ही साथ इस फिल्‍म के गाने भी खूब वायरल हो रहे हैं. फिल्‍म के प्रोड्यूसर पप्‍पू पांडेय की माने तो ‘मुन्‍ना मवाली’ पूरी तरह से रोमांटिक कहानी बेस्‍ड है, जिसमें दर्शकों को फुल इंटरटेंमेंट मिलेगा. खा जा रहा है कि फिल्म में दर्शकों को भरपूर एक्शन, रोमांस व ड्रामा के साथ दिल को छू लेने वाली लव स्टोरी देखने को मिलेगी. 

मवाली बनकर लोगों के बीच छाया यह भोजपुरी अभिनेता

फिल्‍म में ये भी देखना दिलचस्‍प होगा कि सिंगर-एक्टर परंपरा के अभिनेता प्रमोद प्रेमी की केमेस्‍ट्री अंजना और पूनम के साथ कैसी जमती है. द सिनेमा प्रेजेंट्स इन एसोसिएशन विद सिने प्राइम वर्ल्ड के बैनर तले बनी इस फिल्म के निर्माता पप्पू पांडेय हैं. बता दें कि 'मुन्ना मवाली' में प्रमोद प्रेमी अंजना सिंह और पूनम दुबे के अलावा मनोज टाइगर, नागेश मिश्रा, अयाज खान भी मुख्‍य भूमिका में होंगे. 

यह भी पढ़ें...

एक्शन और ड्रामा से लबरेज प्रमोद प्रेमी यादव की आने वाली 6 फिल्मों की सूची

खेसारीलाल की बेटी ने जीत लिया दर्शकों का दिल !

भव्य तरीके से सम्पन्न हुआ 'शंकर' का मुहूर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -