लोगों को कितना पसंद आ रहा है 'मुन्ना मवाली' देखिए शूटिंग की कुछ अनदेखी तस्वीरें...
लोगों को कितना पसंद आ रहा है 'मुन्ना मवाली' देखिए शूटिंग की कुछ अनदेखी तस्वीरें...
Share:

भोजपुरी गायक और अभिनेता प्रमोद प्रेमी, भोजपुरिया हॉट केक अंजना सिंह और खूबसूरत पूनम दुबे की फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ कल बिहार में रिलीज हो चुकी है और खबर है कि फिल्‍म को पहले ही दिन जबरदस्‍त प्यार मिला है. बताया जा रहा है कि फिल्‍म के सभी शो हाउसफुल चल रहे हैं. वितरकों के मुताबिक़, फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ आने वाले दिनों में और बेहतर कारोबार करेगी. पहले ही दिन जिस तरह लोगों की भीड़ उमड़ी है, उससे साफ हो गया है फिल्‍म सुपर हिट होने के लिए तैयार है.

बता दें कि फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ का निर्माण पप्‍पू पांडेय ने किया है. ख़बरों की माने तो पहले इस फिल्‍म में खेसारीलाल यादव को साइन किया गया था, मगर बाद में प्रमोद प्रेमी ने उनकी जगह ले ली. फिल्‍म के रिलीज से पहले जानकारों का मानना था कि इससे फिल्‍म को फर्क भी पड़ेगा, मगर पप्‍पू पांडेय ने साफ कह दिया था कि फिल्‍म में प्रमोद प्रेमी बेहतर एक्‍टर हैं और ये फिल्‍म जरूर चलेगी. बता दें कि इस दौरान शूटिंग के समय की कुछ तस्वीरें भी सामने आई है जिन्हे हम आपको दिखने जा रहे हैं. 

सिनेमाघरों से बाहर आ रहे दर्शकों ने बताया कि फिल्‍म की कहानी और गाने सुपरहिट हैं. ‘मुन्‍ना मवाली’ एक साफ सुथरी फिल्‍म है और प्रमोद के साथ अंजना सिंह व पूनम दुबे का अभिनय भी लाजवाब है. इन तीनों कलाकारों के साथ फिल्म में मनोज टाइगर,नागेश मिश्रा, अयाज खान भी मुख्‍य भूमिका हैं. इस फिल्म के निर्देशक रवि सिन्‍हा और निर्माता पप्‍पू पांडेय हैं. वहीं पीआरओंजय भूषण पटियाला जबकि फिल्‍म की कहानी राजेश पांडेय द्वारा लिखी गई है. 

 

यह भी पढ़ें...

बिहार में ऐसे हुआ 'मुन्ना मवाली' का स्वागत, पहले ही दिन उमड़ी दर्शकों की भीड़

एक्शन और ड्रामा से लबरेज प्रमोद प्रेमी यादव की आने वाली 6 फिल्मों की सूची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -