फिर एक साथ दिखेगी मुन्नाभाई-सर्किट की जोड़ी, फिल्म का पोस्टर देख झूमे फैंस
फिर एक साथ दिखेगी मुन्नाभाई-सर्किट की जोड़ी, फिल्म का पोस्टर देख झूमे फैंस
Share:

बॉलीवुड फिल्म मुन्नाभाई MBBS के बाद संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी प्रशंसकों की पसंदीदा जोड़ी बन गई है। इस दोनों कलाकरों को एक साथ बड़े पर्दे पर देखना प्रशंसकों कि लिए किसी रोमांच से कम नहीं है। मुन्नाभाई MBBS में मुन्ना और सर्किट ने लोगों का खूब मनोरंजन किया। अब एक बार फिर ये जोड़ी तहलका मचाने आ रही है। संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर साझा किया है जिसे देखकर प्रशंसक अनुमान लगा रहे हैं कि जल्द ही मुन्ना भाई MBBS की फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म आने वाली है।

सोशल मीडिया पर संजय दत्त ने एक पोस्टर साझा किया है, जिसमें संजय दत्त और अरशद वारसी जेल में खड़े हैं। दोनों ने कैदियों वाले कपड़े पहने हैं तथा काफी परेशान नजर आ रहे हैं। संजय दत्त ने तस्वीर को साझा करते हुए लिखा है- ‘हमारा इंतजार आप सभी से कहीं ज्यादा था। मैं अपने भाई अरशद वारसी के साथ एक बार फिर शानदार फिल्म लेकर आ रहा हूं। आप सभी को ये फिल्म दिखाने का इंतजार मैं नहीं कर सकता। जुड़े रहिए।’

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

विशेष बात ये है कि संजय दत्त ने पोस्टर साझा करते हुए फिल्म के नाम की घोषणा नहीं की है। पोस्टर में लिखा है कि फिल्म का डायरेक्शन सिद्धांत सचदेव कर रहे हैं तथा फिल्म का प्रोडक्शन संजय दत्त करेंगे। प्रशंसकों से लिए खुशी की बात ये है कि ये फिल्म इसी वर्ष यानि 2023 में ही रिलीज होगी। इस पोस्टर के आते ही प्रशंसक बहुत उत्साहित हो गए हैं। कयास लगने लगे हैं कि ये संजय दत्त की नई फिल्म मुन्ना भाई 3 का पोस्टर है। आपको बता दें संजय दत्त एवं अरशद वारसी की जोड़ी वर्ष 2006 में फिल्म ‘लगे रहो मुन्नाभाई’ में दिखाई दी थी। इस जोड़ी ने वर्ष 2003 में फिल्म ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ से प्रशंसकों के दिलों में खास पहचान बना ली है। अब एक बार फिर प्रशंसक दोनों को एक साथ देखने के लिए बेकरार हैं।

'कचरे की थैली' से उर्फी जावेद ने बना डाली ड्रेस, वीडियो देख हैरान रह गए लोग

एक्ट्रेस बनने के लिए घर से भाग गई थी शहनाज गिल, फिर ऐसे चमकी किस्मत

तारक मेहता छोड़ते ही शो के एक्स डायरेक्टर लेकर आए नया शो, प्रोमो देख झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -