मुन्ना बजरंगी की पत्नी ने लगाए साजिश के आरोप
मुन्ना बजरंगी की पत्नी ने लगाए साजिश के आरोप
Share:

माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह ने बागपत जेल में मुन्ना की हत्या के बाद केंद्रीय रेलमंत्री मनोज सिन्हा और पूर्व सांसद धनंजय सिंह समेत कई बड़े नेताओं पर उसके पति की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है. गौरतलब है कि सीमा ने कुछ दिन पहले ही सीएम योगी से मुन्ना के लिए सुरक्षा की मांग की थी. सीमा सिंह का कहना है कि पूर्व सांसद धनंजय सिंह के साथ ही केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा और पूर्व विधायक कृष्णानंद राय की पत्नी और बीजेपी विधायक अलका राय ने कई लोगों के साथ मिलकर उसके पति की हत्या की साजिश रची थी.

उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद वह मुन्ना बजरंगी का शव लखनऊ ले जाएगी और मुख्यमंत्री कार्यालय पर धरना देगी. सीमा सिंह ने कहा, 'धनंजय सिंह, कृष्णानंद की पत्नी अलका और मनोज सिन्हा समेत प्रदेश के कई बड़े नेताओं ने शासन-प्रशासन से मिलकर मेरे पति की हत्या करा दी. ये लोग नहीं चाहते थे कि वह राजनीति में आगे जाए.' उन्होंने कहा कि जेल में बंद सुनील राठी को किसी ने सुपारी दी या नहीं, इसकी जानकारी उसे नहीं है.

सीमा ने कहा कि इससे पहले भी उसके पति पर कई बार हमले हो चुके हैं. इसकी शिकायत हमने सभी जगह की थी. लेकिन किसी ने भी हमारी बात को गंभीरता से नहीं लिया. आज वही हुआ, जिसका अंदेशा पहले से था. माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की सोमवार सुबह बागपत जेल में सुनील राठी ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद सुनील राठी का कुबूलनामा

कुख्यात माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या

अब 'मवाली' बन गया भोजपुरी सिनेमा का यह मशहूर सिंगर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -