Video: बॉलीवुड के इस एक्टर संग रात बिता चुकी हैं बबीता जी
Share:

टीवी शो "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" सभी की पहली पसंद हैं. छोटे बच्चों से लेकर बड़ों तक का फेवरेट सीरियल "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" बन चुका है. इस शो के किरदारों को भी लोग खूब पसंद करते है. शो में नजर आने वाली बबिता जी लोगों को खूब पसंद है लेकिन बहुत कम लोग बबिता जी के निजी जीवन के बारे में जानते है. बबिता जी उर्फ़ मुनमुन दत्ता अपनी रियल लाइफ को लेकर अक्सर ही सुर्ख़ियों में रहती है. शो में बबिता जी के पीछे अक्सर ही जेठालाल पड़े रहते है. बात करें रियल लाइफ की तो रियल लाइफ में मुनमुन दत्ता की लव लाइफ ठीक नहीं रही, वह बॉलीवुड स्टार अरमान कोहली के साथ रिलेशन में रह चुकीं हैं.

जी हाँ, मुनमुन दत्ता अरमान कोहली के साथ करीब दो साल रिलेशन में रहीं और इस दौरान दोनों ने कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए. दोनों कई समय तक साथ में एक कमरे में भी रहे लेकिन फिर अलग हो गए. मुनमुन और अरमान के अलग होने की वजह अरमान का गुस्सा था वह कभी भी मुनमुन पर हाथ उठा देते थे और मुनमुन इन सबसे तंग आ गई थी इस वजह से उन्होंने अरमान से ब्रेकअप कर लिया.

अरमान अक्सर ही मुनमुन से गंदा बर्ताव करते थे और उनसे जबरदस्ती भी करते थे. अब मुनमुन उनसे अलग हो चुकीं हैं और सिंगल हैं. आपको याद हो कुछ समय पहले ही अरमान की गर्लफ्रेंड नीरू रांधवा ने भी उनपर मार-पीट का इल्जाम लगाया था जिसकी वजह से उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था.

शादी के 9 साल बाद हुआ कुमकुम फेम जूही का पति से तलाक

Trailer : बोल्ड, न्यूड और सेमी न्यूड सीन्स से भरपूर है सनी लियोनी की बायोपिक

TRP List : सभी शोज को पछाड़कर फिर आगे निकली 'नागिनें'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -