पुलवामा अटैक पर अपना ही बयान पढ़कर हैरान रह गईं मुनमुन दत्ता, अब लेंगी ऐक्शन

Feb 26 2019 12:00 PM
पुलवामा अटैक पर अपना ही बयान पढ़कर हैरान रह गईं मुनमुन दत्ता, अब लेंगी ऐक्शन

बीते दिनों हुए पुलवामा हमले ने सभी को आहत किया और आम लोगों से लेकर सभी सेलेब्स इस मामले से आहत हुए हैं. ऐसे में इस घटना से नाराज 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की ऐक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने इस बारे ने बात करते हुए कहा कि ''यह घटना कोई बड़ी बात नहीं, हमारे देश के जवान फौज में जाते ही इसलिए हैं.'' आप सभी को बता दें कि इसके बाद ऐक्ट्रेस मुनमुन ने ट्वीट कर अपने इन बयानों को फेक बताया है और इसके पीछे जो भी हैं, उनके खिलाफ लीगल ऐक्शन लेने की धमकी भी दी है.

जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ऐक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (बबीता जी) ने ट्वीट कर कहा है, 'पुलवामा अटैक पर मेरे इस फेक कोट्स पर मेरी अचानक नजर पड़ी. ट्विटर पर लोग सच्चाई जानते हैं और मेरे ट्वीट्स भी उन्होंने देखे होंगे, लेकिन यह तो अति हो गई. मैं इनके खिलाफ लीगल ऐक्शन लेने की तैयारी कर रही हूं. यकीनन कुछ बेवकूफ बेरोजगार लोग मेरे नाम से कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट करना चाह रहे होंगे.'

खबरों के अनुसार इस मामले में बीते दिनों मुनमुन दत्ता का जो बयान सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, उसमें कहा गया है, 'तो क्या हो गया अगर पाकिस्तान ने हमला कर दिया है. हमारे देश के जवानों का काम ही है हमारी सेवा करना और ऐसे में हमारे देश के जवानों की अगर मौत हो जाए तो इसमें कोई बड़ी बात नहीं है. हमारे देश के जवान फौज में जाते ही इसलिए हैं.' अब मुनमुन ने इस बयान को फेक बताया है और कहा है कि इस बयान के पीछे जो भी है वह उसे नहीं छोड़ेंगी.

कभी इस मशहूर एक्टर से शादी करने वाली थी सृति झा लेकिन हो गया था कुछ ऐसा...

खूबसूरती में सभी मात दे रहीं हैं निया शर्मा

8 साल बाद टीवी पर वापसी कर रहे हैं 'तारक मेहता के टप्पू'