'मुझे खुद को भारत के बेटी कहने में शर्म महसूस होती है', टप्पू के साथ नाम जुड़ने पर भड़कीं बबिता जी
'मुझे खुद को भारत के बेटी कहने में शर्म महसूस होती है', टप्पू के साथ नाम जुड़ने पर भड़कीं बबिता जी
Share:

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नजर आने वाली मुनमुन दत्ता यानी बबिता जी का नाम इन दिनों टप्पू यानी राज अनादकट के साथ जुड़ा हुआ है। जी दरअसल सोशल मीडिया पर मुनमुन दत्ता और राज अनादकट के डेटिंग की खबरों ने खूब सुर्खियां प्राप्त की। हालाँकि अब इन सुर्ख़ियों पर मुनमुन दत्ता का गुस्सा फूटा है। हाल ही में अदाकारा ने एक ओपन लेटर के जरिये इन अफवाहों पर करारा जवाब दिया है। आप देख सकते हैं अपनी एक पोस्ट में उन्होंने इस तरह की गलत और झूठी अफवाह फैलाने वाली पत्रकारिता पर भी उंगली उठाई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ???????????????????????? ???????????????????? ????????‍♀️???? (@mmoonstar)

जी दरअसल मुनमुन दत्ता ने अपने पोस्ट में लिखा है, “मीडिया और जीरो क्रेडिबिलिटी वाले जर्निस्ल्ट। आपको इस तरह की काल्पनिक बातें किसी की प्राइवेट लाइफ के बारे में छापने की किसने आजादी दी है और वो भी उनकी मर्जी के बिना? आपके इस तरह के आचरण से सामने वाली की छवि को जो नुक्सान पहुंचता है, क्या आप उसके लिए रेस्पोंसिबल होगे? आप टीआरपी के लिए उस औरत तक को नहीं छोड़ते जिसने कुछ समय पहले अपना बेटा खोया है। आप सेंसेशनल खबरों के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। पर क्या इस वजह से आप उनकी जिंदगी में आने वाले तूफानों की जिम्मेदारी लेने को तैयार हैं? यदि नहीं, तो आपको शर्म आनी चाहिए”।

इसके अलावा एक अन्य पोस्ट में मुनमुन दत्ता ने लिखा है, “मुझे आप लोगों से बेहतर उम्मीद थी, लेकिन ये पढ़े-लिखे लोग जिस तरह के कमेंट कर रहे हैं, उसे देखकर समझ आता है कि एक समाज के तौर पर हम कितने पिछड़े हुए हैं”। इसी के साथ ही मुनमुन ने कहा कि '13 सालों से लोगों का मनोरंजन करने के बाद 13 मिनट भी नहीं लगता किसी की इमेज खराब करने के लिए। मुझे खुद को भारत के बेटी कहने में शर्म महसूस होती है।' अब मुनमुन का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है और इस पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -