'तारक मेहता...' शो छोड़ने पर बोलीं बबिता जी- 'शूटिंग पर नहीं जाऊंगी...'
'तारक मेहता...' शो छोड़ने पर बोलीं बबिता जी- 'शूटिंग पर नहीं जाऊंगी...'
Share:

टीवी का बहुत ही बेहतरीन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा आज तक लोगों के दिलों में बसा हुआ है। यह शो किसी भी कीमत पर फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ता है। अब आजकल शो में रिजॉर्ट का प्लॉट दिखाया जा रहा है और आप देख रहे होंगे शो में कि पूरी गोकुलधाम सोसायटी रिजॉर्ट पहुंची है। वहीँ इस दौरान एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता शो से गायब दिखीं। उनके गायब होने के बाद से यह अफवाहें तेजी से उड़ रही हैं कि मुनमुन ने ये शो छोड़ दिया है। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने इन उड़ती हुई खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। जी दरअसल हाल ही में मुनमुन दत्ता ने एक इंस्टा पोस्ट लिखी है।

इस पोस्ट में वह लिखती है- 'पिछले 2-3 दिनों से कुछ चीजें गलत रिपोर्ट की जा रही हैं, जिससे मेरी जिंदगी पर निगेटिव प्रभाव पड़ रहा है। ये पूरी तरह से गलत है कि मैंने काम पर रिपोर्ट नहीं किया। सच तो ये था कि जो भी कहानी लिखी गई, उसमें मेरी मौजूदगी की जरूरत नहीं थी। इसलिए मुझे प्रोडक्शन की तरफ से शूट करने के लिए नहीं बुलाया गया। कौन सा सीन या स्टोरीलाइन होगी ये मैं डिसाइड नहीं करती, प्रोडक्शन करता है। '

इसी के साथ आगे वह लिखती हैं, 'मैं एक इंडिविजुअल हूं जो काम पर जाती हूं और अपना काम करके वापस आ जाती हूं। अगर सीन्स में मेरी जरूरत नहीं है, तो मैं निश्चित रूप से शूटिंग पर नहीं जाऊंगी। अगर, मैं कभी शो छोडूंगी, तो मैं इसके बारे में खुद ही बता दूंगी, क्योंकि मुझे लगता है कि जो फैंस इस शो से इमोशनली जुड़े हुए हैं, उन्हें सच जानना चाहिए।' आप सभी को बता दें कि मुनमुन शो से शुरुआत से ही इस शो से जुड़ी हुई हैं। वहीँ इस शो में मुनमुन बबीता जी का किरदार निभाती हैं जो बड़ा ही बेहतरीन है।

MP: लॉन्‍च हुआ महिला सुरक्षा के लिए 'माई ट्रैफिक माई सेफ्टी' एप

जाएगी या रहेगी कर्नाटक के सीएम येदियुरप्पा की कुर्सी ? आज होगा फैसला

कर्नाटक में संभावित बदलाव पर सस्पेंस जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -